×

10 मार्च: कैसा रहेगा मेष से मीन तक के जातक का दिन बताएगा राशिफल

suman
Published on: 10 March 2019 1:06 AM GMT
10 मार्च: कैसा रहेगा मेष से मीन तक के जातक का दिन बताएगा राशिफल
X

जयपुर:माह- फाल्गुन, पक्ष- शुक्ल,वार- रविवार,सूर्योदय- 06:39,सूर्यास्त- 06:23,

मेष किसी महत्वपूर्ण परियोजना को शुरु करने के लिहाज से आजका दिन अनुकूल नहीं रहेगा। घरेलू मोर्चे पर शांति का अभाव महसूस हो सकता है। जीवनसाथी या प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की संभावना है।

वृष समाजिक मोर्चे पर उठाया गया कदम सराहनीय साबित होगा। हल्का फुल्का व्यायाम भी आपके स्वास्थ पर जादुई असर दिखा सकता है। प्रेम संबंध सुचारु ढंग से चलता रहे, इसके लिए कुछ प्रयास करने की आवश्यकता है।

मिथुन समाजिक मामले में किसी की मदद से आपके कंधे का भार हल्का हो सकता है। किसी समारोह में शामिल होना काफी रोमांचक अनुभव साबित होने की संभावना है। कुछ लोग निर्माणाधीन मकान को फिनिशिंग टच दे सकते हैं। रोमांटिक मोर्चे पर आपके जीवन में बहार कायम रहने के संकेत हैं।

कर्क किसी के साथ बङप्पन का स्वाभाव रखने के कारण आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होने के संकेत हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आप अपनी मेहनत से असंभव को भी संभव साबित करने में सक्षम साबित हो सकते हैं। किसी के साथ रोमांस की शुरुआत होने की संभावना है।

सिंह कुछ लोग किसी पाठ्यक्रम या प्रशिक्षण में पिछङ जाने के संकेत हैं ।ऑफिस के पॉलिटिक्स के चक्कर में आपका अच्छा काम भी नजरअंदाज किया जा सकता है, लेकिन आप इससे बचने के लिए कोई प्रयास कर सकते हैं। आपके विचारों को परिवार का साथ मिलते रहने की अपेक्षा है।

कन्या आप अपने प्रेमी के साथ किसी रोमांचक यात्रा का भरपुर मजा ले सकते हैं। किसी निवेश को लेकर आपका मन बदल जाने के संकेत हैं। घर के माहौल को सुकूनदायक बनाने में जीवनसाथी से सहयोग की अपेक्षा रख सकते हैं।

तुला जो लोग मकान या वाहन खरीदने जा रहे हैं ,उन्हें लोन लेने में कुछ दिक्कत का सामना करना पङ सकता है। जीवनसाथी का बिगङा हुआ मूड झगङे की संभावना पैदा कर रहा है, सावधान रहें। लम्बे समय से चल रहे प्रेम संबंध में शादी को लेकर तनाव उतपन्न होने की संभावना है। स्वास्थ के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता होगी।

वृश्चिक शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी स्थिति मजबूत रखने के लिए आपको और बेहतर प्रयास की आवश्यकता महसूस हो सकती है। फिलहाल नौकरी बदलना आपके हित में नहीं नजर आ रहा है, थोङा धैर्य रखने का प्रयास कर सकते हैं। कमिशन पर काम करने वालों को अच्छी आमदनी होने की संभावना है। रोमांचक यात्रा का मजा ले सकते हैं।

धनु शैक्षणिक मोर्चे पर आपके समर्पण और मेहनत का परिणाम मिल सकता है। आध्यात्म की राह पर चलकर आप शांति और सुकून का अनुभव कर सकते हैं, इस ओर कदम बढाए जाने के संकेत हैं। रोमांटिक मोर्चे पर की सरप्राईज मिलने की उम्मीद है।

मकर पेशेवर मामले में एक शॉर्ट नोटिस पर आपको शहर से बाहर जाना पङ सकता है। प्रॉपर्टी का काम करने वालों को चुनौतीपूर्ण स्थिति से दो चार होने के संकेत हैं। कहीं से आनेवाला पैसा समय पर नहीं मिलने के कारण मानसिक परेशानी होने की सभावना है। पोशेवर मोर्चे पर आगे बढने के लिए आपको अपने वरिष्ठ को प्रभावित करना होगा।

कुंभ घरेलू मोर्चे पर कोई विशेष परेशानी रहने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर दिया गया काम नहीं करने के कारण जिम्मेदार ठहराए जा सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर आमदनी का प्रवाह बना रहेगा। प्रेमी के साथ आज सुखद समय बिता सकते हैं। स्वास्थ सामान्य बना रहेगा।

मीन अकादमिक मोर्चे पर उत्साह बनाए रखने से लक्ष्य की प्राप्ति में सहायता मिलेगी। रियल स्टेट में काम करने वालों के लिए कठिन समय का सामना करना पङ सकता है। कोई आपसे समाजिक मोर्चे पर किसी काम में स्वयंसेवक की भूमिका निभाने की अपेक्षा कर सकता है।

suman

suman

Next Story