×

2फरवरी: कैसा रहेगा आज का दिन, जानने के लिए पढ़ें राशिफल

suman
Published on: 2 Feb 2019 3:49 AM GMT
2फरवरी: कैसा रहेगा आज का दिन, जानने के लिए पढ़ें राशिफल
X

जयपुर:आज शनि प्रदोष है। सूर्योदय-7.07, सूर्यास्त-5.02।जानिए कैसा रहेगा आज का दिन।

मेष साथ मिलेगा। मन में एक नया उत्साह और जोश दिखाई देगा। परिवार का सुख भी उत्तम स्तर काप्राप्त होगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

वृषभ दिन पढ़ाई के लिए अच्छा रहेगा। लोगों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे। मांगलिक समारोह में शामिल होने के कारण मन प्रसन्न रहेगा।

मिथुन परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा। आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा। स्वास्थ्य केप्रति लापरवाही न बरतें।

कर्क परिवार की तरफ से सुख की अनुभूति प्राप्त होगी। शुभ समाचार मिल सकता है। आपके यहां कोई मांगलिक कार्यहो सकता है। आपका पढ़ाई-लिखाई में भी मन नही लग पाएगा।

सिंह अपने किसी भी कार्य को अपनी इच्छा अनुसार करेंगे। किसी व्यक्ति के सहयोग और सहायता से लाभदायक फलों की प्राप्ति होगी। आपको स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

कन्या आज मित्रों तथा परिवार का अच्छा साथ मिलेगा। बाहरी व्यक्ति के साथ विवाद परेशानी उत्पन्न कर सकता है।कामकाज मिला-जुला रहेगा।

तुला आप षिक्षा प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करेंगे। कामकाज में आशानुरूप सफलता प्राप्त होगी। मन में नयाउत्साह और जोदेखने को मिलेगा। परिवार की तरफ से आपको साथ प्राप्त होगा।

वृश्चिक व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा दिन व्यतीत होगा। कामकाज मेंसफलता के साथ मान-सम्मान प्राप्त होगा। मन में एक नया उत्साह और जोश दिखाई देगा।

धनु परीक्षा- में सफलता प्राप्त करेंगे। किसी से विवाद परेशानी का कारण बन सकता है। व्यवहार में गुस्सादेखने को मिलेगा।

मकर समाचारों की प्राप्ति होगी। परिवार की जिम्मेदारियों को अच्छे तरीके से निभाएंगे। मित्रों के साथ यात्रा होसकती है। वाहन के प्रति सावधानी बरतें।

कुंभ आज के दिन आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कोई भी काम होसफलता अवष्य मिलेगी।

मीन काम को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। दूसरों की दखलअंदाजी आपको पसंद नही होगी। अजीबोगरीबविचार मन में आ सकते है।

suman

suman

Next Story