×

Bihar Crime News: पटना में डॉक्टर का मर्डर, क्लिनिक से घर लौटते वक्त अपराधियों ने मारी गोली

Bihar: पटना के दानापुर में एक डॉक्टर की हत्या कर दी गई। मंगलवार देर रात डॉक्टर क्लिनिक से घर लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 17 Aug 2022 6:36 AM GMT
youth shot parents in family dispute seven rounds fired from licensed weapon in prayagraj
X

प्रतीकात्मक चित्र  (photo: social media )

Bihar Crime News : बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में एक डॉक्टर की हत्या कर दी गई। मंगलवार देर रात डॉक्टर क्लिनिक से घर लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों और पुलिस ने डॉक्टर को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया।

इलाज के दौरान बुधवार तड़के डॉक्टर ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की पहचान डॉक्टर मोहम्मद अनवर (Dr. Mohammad Anwar) के रूप में हुई है। वो अपना निजी क्लिनिक चलाते थे।

अपराधियों की तलाश में छापेमारी

पुलिस के अनुसार, रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के नजदीक अपराधियों ने डॉक्टर पर फायरिंग की। उनके कमर में गोली लगी थी। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। परिजनों का कहना है, कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों की गिरफ्तारी करे।


दानापुर में अपराध चरम पर

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि दानापुर इलाके में अपराध चरम पर है। सरकार क्राइम कंट्रोल की तो बात कह रही है। लेकिन राजधानी के ही लोग सुरक्षित नहीं है। राह चलते कभी चेन स्नेचिंग हो जाती है तो कभी किसी को गोली मार दिया जाता है। सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेनी चाहिए और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story