×

Kannauj: जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे, पथराव के साथ हुई आगजनी की घटना

Kannauj: जिले के एक गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। संघर्ष में जमकर लाठी डंडे चले। इस संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Pankaj Srivastava
Published on: 16 Aug 2022 5:20 PM GMT
Kannauj News Today
X

Kannauj: जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे

Kannauj: जिले के एक गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। संघर्ष में जमकर लाठी डंडे चले, पथराव हुआ और एक झोपड़े में आगजनी हुई। जमीनी विवाद में हुए संघर्ष और आगजनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आगजनी और एक दूसरे को पर लाठियों से हमला करने ये वायरल वीडियो कन्नौज के सौरिख थाना (Saurikh police station) अंतर्गत रिहरी गांव का है। यहां के शिवप्रकाश का गांव के ही कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आज अपने कुछ साथियों के साथ वह जमीन पर कब्जा कर रहा था। दूसरे पक्ष को जैसे ही कब्जे की जानकारी हुई तो वह विरोध करने पहुंच गया। लेकिन जब कब्जा करने वाले नही माने और मारने पर आमादा हो गये। थोड़ी ही देर में दोनों तरफ से जमकर लाठियां और पत्थर चलने लगे। थोड़ी ही देर में किसी ने मौके पर बनी झोपड़ी में आग लगा दी। किसी ने आगजनी और संघर्ष का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया: SP

कन्नौज के एसपी कुंवर अनुपम सिंह (Kannauj SP Kunwar Anupam Singh) ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बिना देरी के कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story