×

Agra News: आगरा में तिरंगा यात्रा में शामिल तीन मुस्लिम युवकों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, हुए गिरफ्तार

Agra News: आगरा में तिरंगा यात्रा में शामिल तीन मुस्लिम युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए, हिंदूवादी नेता की तहरीर पर लोहा मंडी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ ।

Rahul Singh
Published on: 16 Aug 2022 5:21 PM GMT (Updated on: 17 Aug 2022 6:43 AM GMT)
X

आगरा: पाकिस्तान जिंदाबाद नारे के मामले में एसपी सिटी विकास कुमार 

Agra News: आगरा में तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगा यात्रा में शामिल तीन युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए । एक्टिवा पर सवार युवक बड़ी तेजी से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए निकले लेकिन इसी दौरान वहां से गुजर रहे हिंदूवादी नेता अमन वर्मा ने मामले की वीडियो बना ली। वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे युवक कैद हो गए । अमन वर्मा ने मामले की शिकायत लोहा मंडी थाना पुलिस (Loha Mandi Police Station) से की ।

पुलिस ने अमन वर्मा की तहरीर पर तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया । पुलिस ने तीनों युवकों की पहचान फैजान पुत्र खलील , शादाब पुत्र गोपी भाई और मोहम्मद के रूप में की है । पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आगरा में इसके पहले भी लग चुके हैं पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

आगरा में इसके पहले भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग चुके हैं । कुछ साल पहले ताजमहल के अंदर उसके दौरान युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे । इसके बाद समाजवादी पार्टी की रैली के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनाई दिए थे ।

अब स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के अवसर पर तीन युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं । इस मामले में बेहद गंभीर है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story