×

विवेक तिवारी हत्‍याकांड: पत्‍नी कल्‍पना तिवारी को सरकारी नौकरी देने की प्रक्रिया शुरू, इस पद पर मिल सकती है जॉब

sudhanshu
Published on: 1 Oct 2018 11:14 AM GMT
विवेक तिवारी हत्‍याकांड: पत्‍नी कल्‍पना तिवारी को सरकारी नौकरी देने की प्रक्रिया शुरू, इस पद पर मिल सकती है जॉब
X

लखनऊ: पु‍लिसिया गुंडई का शिकार हुए विवेक तिवारी की शुक्रवार देर रात गोमतीनगर में तैनात सिपाहियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। इस घटना में प्रदेश सरकार की पुलिस और प्रशासन की शुरूआती भूमिका ने जमकर किरकिरी कराई थी। इसके बाद सरकार और प्रशासन बैकफुट पर आ गया था। मृतक की पत्‍नी कल्‍पना तिवारी को सरकारी नौकरी देने की मांग पर सोमवार से कार्यवाही शुरू हो गई है।

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने पीडित परिजनों से अपने सरकारी आवास पर सोमवार सुबह मुलाकात करके हर संभव मदद का आश्‍वासन दिया था। इसके बाद मृतक की पत्‍नी को सरकारी नौकरी देने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

नगर आयुक्‍त पहुंचे मृतक के घर

लखनऊ नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी मृतक विवेक त्रिपाठी के परिजनों से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद बाहर आकर उन्‍होंने बताया कि नगर निगम सरकारी सेवा योजित करने के लिए आया हूं। कल्‍पना तिवारी के शैक्षिक योग्‍यता के प्रमाण पत्र ले लिए हैं। उनके डाक्यूमेंट्स और सर्टिफिकेट की फोटोकॉपी ले ली है। सभी फॉर्मेलिटी पूरी कर ली गई है। शीघ्र ही नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी करेंगे। कल्पना तिवारी पोस्ट ग्रेजुएट हैं। हमारे नगर निगम में जो केंद्र रिक्त सेवा के पद हैं, उसी के आधार पर हम लोग नौकरी देने की कोशिश करेंगे। केंद्रीय सेवाओं के जो पद होते हैं उन्हीं पर नियुक्ति दी जाएगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story