PM मोदी और अमित शाह ने ट्विटर पर नाम के आगे जोड़ा चौकीदार

मोदी ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया और लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी के अभियान की शुरुआत की। पीएम मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है।

नई दिल्ली: वैसे तो लोकसभा चुनाव के लिए साल 2019 लगने के बाद से ही सभी राजनीतिक दल तैयारी में लग गए थे। लेकिन चुनाव आयोग द्वारा तारीखों के एलान के बाद पूरे देश में सियासत पूरी तर​ह से गर्म है।

इसी सियासी गहमा-गहमी के बीच पीएम मोदी ने आज ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान की शुरुआत की है। मोदी ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया और लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी के अभियान की शुरुआत की। पीएम मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है।

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर चौकीदार नरेंद्र मोदी कर दिया है। साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। ध्यान रहे कि एक दिन पहले पीएम मोदी ने ट्विटर के जरिये लोगों से चौकीदार की मुहिम में जुड़ने की अपील की थी।

ये भी पढ़ें— गठबंधन के नेता मायावती, अखिलेश व चौधरी अजित सिंह करेंगे संयुक्त रैली, ये है कार्यक्रम

ये भी पढ़ें—न्यूजीलैंड: मस्जिद पर आतंकी हमले में 49 की मौत, भारतीय मूल के 9 लोग लापता

गौरतलब है कि इसके साथ ही बड़ी संख्या में लोग इस मुहिम से जुड़ रहे हैं। और अपने ट्विटर एकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार जोड़ रहे हैं। पीएम मोदी का नाम बदलने के साथ ही बीजेपी के लगभग सभी नेता अपने ट्विटर एकाउंट का नाम बदल दिए हैं।

पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘आपका चौकीदार दृढता से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है। लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, चौकीदार है। भारत की प्रगति के लिए परिश्रम करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है-मैं भी चौकीदार।’’ पीएम मोदी इस अभियान के तहत 31 मार्च को देशभर के लोगों से बातचीत करेंगे। बता दें कि चुनाव 11 अप्रैल -19 मई से 7 चरणों में होंगे।