बीजेपी सांसद का बयान- मोदी नाम की सुनामी, 2024 में नहीं होगा चुनाव

लगभग बागी हो चुके बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दावा कर दिया है कि 2024 में देश में चुनाव ही नहीं होगा। उन्नाव में समर्पण निधि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इसमें बीजेपी के सह प्रभारी गोवर्धन झड़फिया और सांसद साक्षी महाराज मौजूद थे।

उन्नाव : लगभग बागी हो चुके बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दावा कर दिया है कि 2024 में देश में चुनाव ही नहीं होगा। उन्नाव में समर्पण निधि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इसमें बीजेपी के सह प्रभारी गोवर्धन झड़फिया और सांसद साक्षी महाराज मौजूद थे। इस दौरान सांसद ने कहा, कुछ लोग पार्टी की छवि धूमिल करना चाहते हैं, जो खिसिया गए हैं। वर्ष 2014 में मोदी लहर थी लेकिन वर्ष 2019 में मोदी नाम की सुनामी है।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : जानिए ढेंकानाल लोकसभा सीट के बारे में, सिर्फ यहां…

उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत मोदी को पीएम बनने से रोक नहीं सकती है। इससे कुछ लोग बौखलाए हैं, कभी प्रियंका को लेकर आ गए तो कभी गठबंधन हो गया फिर गठबंधन हो गया पता नहीं क्या क्या हो रहा है। पर हमारे नेता मोदी सारे विश्व के लोकप्रिय नेता हैं और अब सारे देश में चर्चा हो रही है कि मोदी है तो देश है।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : जानिए केंद्रापाड़ा लोकसभा सीट के बारे में, सिर्फ यहां…

पहली बार देश में जागृति आई है, हिंदू जग गया है लोग जग गए हैं। मैं संन्यासी हूं, मुझे लगता है कि इस चुनाव के बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा।