×

Mukesh Khanna Video: मुकेश खन्ना ने लड़कियों पर कहा, 'वो लड़की लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है'

Mukesh Khanna Controversy: दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने एक विवादास्पद बयान दिया है और नेटिज़न्स ने अभिनेता को उसी के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Aug 2022 3:20 AM GMT
Actor Mukesh Khanna Controversial Statement
X

Actor Mukesh Khanna Controversial Statement (Image Credit-Social Media)

Mukesh Khanna Controversy Statement: टेलीविज़न की दुनिया के भीष्म पितामह और बच्चों के शक्तिमान नाम से मशहूर दिग्गज कलाकार मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के एक बयान ने तूफ़ान ला दिया है। जिसके बाद नेटिज़न्स ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद सब उन्हें ट्रोल कर रहे है साथ ही उनके इस वीडियो पर ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं।

दरअसल इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मुकसह खन्ना ने कहा, "कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे, 'मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहतीं हूं', वो लड़की लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है। क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। अगर वो कारती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है। वो उसका धंधा है। आप उसमे भागीदार मत बनिए। उसके साथ सेक्स करें तो वो लड़की सेक्स वर्कर के अलावा और कुछ नहीं है क्योंकि एक अच्छे समाज की लड़की ऐसी बेशर्म बात नहीं कहेगी। इसलिए इसका हिस्सा मत बनो।

उनके इस बयान के बाद जल्द ही, नेटिज़न्स ने अभिनेता को उनके बयान के लिए बोलना शुरू कर दिया। अपने टीवी शो 'शक्तिमान' के डायलॉग पर कटाक्ष करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, 'रूढ़िवादी कायम रहे। एक अन्य ने लिखा, "जब शक्ति और मान दोनो आपको छोड़ दें।" एक ने टिप्पणी की, "सॉरी शक्तिमान", जबकि एक महिला इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की, "पता नहीं था कि महिलाओं की इच्छा और सहमति उन्हें एक सेक्स वर्कर बनाती है।"एक ने यह भी जोड़ा, "शक्तिमान जब बुढापे में सठिया जाए और शंकु बन जाये।"

फिलहाल अभी तक इसको लेकर मुकेश खन्ना की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। वैसे वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए मशहूर भी है। अब देखना ये होगा कि वो ट्रोलर्स की बातों का क्या जवाब देते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story