×

WOW:दीपिका-रणबीर एक बार होंगे साथ, इससे पहले किया था 'तमाशा'

suman
Published on: 6 Feb 2019 4:41 AM GMT
WOW:दीपिका-रणबीर एक बार होंगे साथ, इससे पहले किया था तमाशा
X

जयपुर: दीपिका पादुकोण व रणबीर कपूर एक बार फिर साथ आने वाले है। फैंस के लिए खुशखबरी है। ये' को-स्टार्स एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। खबरों के मुताबिक दोनों की जोड़ी ने एक रोमांस ड्रामा फिल्म साइन की है जिसे अगले साल 2020 में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को टी सीरीज के भूषण कुमार लव फिल्मस के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

इस फिल्म के बारे में खबर है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के अलावा लीड रोल में एक्शन स्टार अजय देवगन भी नजर आएंगे। अब आ रही लेटेस्ट अपडेट की मानें तो दीपिका पादुकोण और रणबीर ने फिल्म के लिए हामी भर दी है और ये फिल्म इस साल फ्लोर पर जाएगी। आने वाले साल में फिल्म को दिसंबर 2020 में रिलीज किया जाएगा। अभी फिल्म की टीम की तरफ कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

शिल्पा शिंदे कांग्रेस में शामिल, बिग बॉस विनर व अंगूरी भाभी के नाम से है फेमस

इससे पहले दीपिका और रणबीर ने 2008 में आई 'बचना ऐ हसीनों' में साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना स्टार्ट किया था लेकिन रिश्ता ज्यादा चला नहीं। ब्रेकअप के बाद दोनों की जोड़ी फिर से साथ दिखी और फिल्म 'तमाशा' में दोनों ने शानदार काम किया।इस जोड़ी को एकबार फिर से साथ काम करते देखना फैंस के लिए एक ट्रीट है।

suman

suman

Next Story