×

'द हाउस नेक्स्ट डोर' में नहीं है कॉमेडी और गीतों की गुंजाइश पर जो है वह...

By
Published on: 12 Oct 2017 7:40 AM GMT
द हाउस नेक्स्ट डोर में नहीं है कॉमेडी और गीतों की गुंजाइश पर जो है वह...
X

मुबंई: तेलुगू और तमिल फिल्मों के लिए विशेष रूप से पहचाने जाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'द हाउस नेक्स्ट डोर' शुद्ध हॉरर फिल्म होगी। इसमें कॉमेडी, सेक्स और गीतों के लिए कोई गुंजाइश नहीं है।

यह भी पढ़ें : पूरी हुई ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ की पहली शूटिंग, तिग्मांशु धूलिया ने किया ट्वीट

अभिनेता ने फिल्म के ट्रेलर लांच के बाद कहा, "इस फिल्म में बड़ी चुनौती थी खुद को ईमानदार बनाए रखने की। वर्षो से, हॉरर शैली मिश्रित हो गई है। कई लोग इसमें कॉमेडी, सेक्स या गाने शामिल करते हैं, इसलिए इस फिल्म के साथ, हमारा विचार एक शुद्ध हॉरर फिल्म बनाने का था।"

यह भी पढ़ें : अनुपम खेर होंगे FTII के नए चेयरमैन, गजेंद्र चौहान की लेंगे जगह

उन्होंने कहा, "इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद भी, दर्शकों को इस फिल्म की कहानी का स्पष्ट चित्र नहीं मिलेगा, क्योंकि यह फिल्म अपने ट्रेलर की तुलना में बहुत अधिक प्रदान करती है।"

ट्रेलर लॉन्च में अभिनेता एंड्रिया यिर्मयाह, अनीशा विक्टर और अतुल कुलकर्णी भी शामिल हुए, अतुल को सिद्धार्थ के साथ 2006 की ब्लॉकबस्टर 'रंग दे बसंती' में साथ देखा गया था।

यह भी पढ़ें : फिल्म संस्थान को अभिनेता नहीं, अच्छे प्रशासक की जरूरत : चौहान

दक्षिण भारतीय फिल्मों में विशेषकर पहचानी जाने वाली एंड्रिया, 'द हाउस नेक्सट डोर' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। उन्होंने पहले यह स्वीकार किया था कि हॉरर फिल्मों को देखते हुए उन्हें डर लगता है।

यह भी पढ़ें : अमिताभ ने सार्थक कर दिखाया नाम, देश ही नहीं विदेशों में भी छाया है काम

उन्होंने कहा, "यह एक अच्छी स्क्रिप्ट है, बेहतरीन टीम और एक अभिनेता के रूप में अगर इसे न चुनती तो मैं बेवकूफ कहलाती, सिद्धार्थ मेरा अच्छा दोस्त है।"

मिलिंद राऊ द्वारा निर्देशित 'द हाउस नेक्स्ट डोर' 3 नवंबर को रिलीज होगी।

-आईएएनएस

Next Story