आखिर किस वजह से कार्तिक आर्यन ‘जलते हैं’ रणबीर कपूर से ?

कार्तिक आर्यन का मानना है कि अब फिल्म उद्योग में फिल्मों के चयन के मामले में उन्हें ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। उनका कहना है कि, ‘रणबीर कपूर ऐसे अभिनेता हैं जिनके फिल्मों के बेहतरीन चयन को देखकर उन्हें जलन होती है’।

मुंबई: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका छिपी’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला। फिल्म ने 12 दिनों में 71 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। कार्तिक आर्यन का मानना है कि अब फिल्म उद्योग में फिल्मों के चयन के मामले में उन्हें ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। उनका कहना है कि, ‘रणबीर कपूर ऐसे अभिनेता हैं जिनके फिल्मों के बेहतरीन चयन को देखकर उन्हें जलन होती है’।

ये भी देखें:14 मार्च: कैस रहेगा दिन शुभ या अशुभ, जानने के लिए पढिए राशिफल

कार्तिक से जब पूछा कि, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से लेकर ‘लुका छिपी’ तक के सफर को वह कैसे देखते हैं तो उन्होंने बताया, “यह काफी मुश्किल रहा क्योंकि ‘सोनूके टीटू की स्वीटी’ की बड़ी सफलता के बाद काफी दबाव आ गया। लोग यह देखने का इंतजार करने लगे कि मैं अगली फिल्म कौन सी करने जा रहा हूं। मुझे यकीन है कि कुछ लोग मुझे असफल होते देखने का भी इंतजार कर रहे थे। शुक्र है कि ‘लुका छिपी’ बॉक्स ऑफिस और दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी।”

उन्होंने बताया कि ‘लुका छिपी’ की सफलता उनके लिए बेहद अहम थी और वह थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं।

उनसे जब पूछा गया कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद उन्हें कैसे यकीन था कि ‘लुका छिपी’ उनके लिए हिट रहेगी तो उन्होंने कहा, “कॉमर्शियल सेन्सिबिलिटीज के साथ कन्टेंट का बेहतरीन संयोजन था, जो मुझे बहुत पसंद आया। इसके अलावा, यह तथ्य भी था कि यह रोमांटिक कॉमेडी शैली का होने के साथ ही पूरे परिवार के देखने के लिए उपयुक्त था। यह एक अनूठा संयोजन है। गुड्डू एक ऐसा मासूम, प्यारा और दिलवाला किरदार था जिसे मैं जानता था कि वह दर्शकों के दिल में अपने लिए जगह बना लेगा। मैं कभी भी कुछ फूहड़, अश्लील या ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जिससे दर्शक या मेरा परिवार शर्मिदा महसूस करे।”

ये भी देखें:रणवीर-दीपिका ने लिया बच्चा गोद, देखिए कितना क्यूट है ये बच्चा,वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता से जब पूछा गया कि उन्हें 2 से लेकर 92 साल के आयु वर्ग की महिलाओं में क्या चीज लोकप्रिय बनाती है तो उन्होंने हंसते हुए कहा, “मुस्कुराहट और हेयरस्टाइल। मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक मेरे किरदारों को पसंद करते हैं और इसके पीछे यही वजह है।”

उन्होंने कहा कि, ‘अटेंशन मिलना पसंद है। दर्शकों का प्यार पाने के लिए वह हमेशा बेताब रहते हैं। इसे वह अपनी खुशकिस्मती मानते हैं’।

कार्तिक से जब पूछा गया कि किस निर्देशक और सह-कलाकार के साथ काम करने का उनका सपना है तो उन्होंने कहा, “संजय लीला भंसाली ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ मैं काम करने के लिए बेसब्र हूं। उनका काम हमेशा मुझे प्रेरित करता है।  अगर कोई दो नायकों वाली फिल्म बनती है तो मैं सह-कलाकार के रूप में रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहूंगा। वह बेहतरीन अभिनेता हैं और फिल्मों का चयन करने की उनकी काबिलियत से मुझे जलन होती है।”

उन्होंने से जब पूछा गया कि अनन्या पांडे और सारा अली खान में से वह किसे डेट कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, “अब यह सवाल कहां से आ गया। ठीक है मैं आपको पॉलिटिकली करेक्ट जवाब दूंगा। मैं अपने काम के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हूं और मैं बेहद खुश हूं।”

उनसे जब यह पूछा गया कि क्या वह इम्तियाज अली की फिल्म में सारा के साथ काम कर रहे हैं तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि इस सवाल का जवाब इम्तियाज अच्छे से दे सकेंगे।

ये भी देखें:पीएम मोदी ने शुरु की एक अनोखी मुहिम, किया इन स्टार्स से रिक्वेस्ट

कार्तिक ने आगामी फिल्मों के बारे में बताया कि वह इम्तियाज अली की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ कर रहे हैं और एक फिल्म अनीस बज्मी के साथ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘उनकी सभी फिल्म एक-दूसरे से अलग है लेकिन ये सभी मनोरंजन से भरपूर हैं’।