×

Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा एमएमएस वीडियो कांड में नया मोड़, अब बॉयफ्रेंड आकाश ने तोड़ी चुप्पी

Anjali Arora MMS Video Controversy: जैसा कि आप सभी जानते हैं की कुछ दिनों पहले शो "लॉक अप" फेम अंजली अरोड़ा का एक एमएमएस लीक हुआ था, जिसकी वजह से अंजली को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा और वहीं वह इस कंट्रोवर्सी का शिकार भी बनी।

Anushka Rati
Published on: 17 Aug 2022 2:41 AM GMT
Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा एमएमएस वीडियो कांड में नया मोड़, अब बॉयफ्रेंड आकाश ने तोड़ी चुप्पी
X

Anjali Arora leaked MMS (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Anjali Arora MMS Video Controversy: आपको बता दें कि, सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा कुछ दिनों से अपने लीक एमएमएस को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई हैं। वहीं इस लीक वीडियो की वजह से अंजलि को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। हालांकि अंजलि अरोड़ा इस लीक एमएमएस पर अपना रिएक्शन दें चुकी हैं और अंजली इस लीक वीडियो को फेक भी बताया हैं।

बता दें कि, हाल ही में अंजलि ने अपने एक इंटरव्यू में इस फेक वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि, इस लीक एमएमएस की वजह से उन्हें काफी कुछ झेलना और सहना पड़ रहा हैं। वहीं इसके साथ ही अंजलि के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने भी इस लीक एमएमएस पर अपने रिेएक्शन दिए हैं।


इसके साथ हीअंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के लीक एमएमएस पर अपना रिएक्शन दिया हैं, जिसपर उन्होंने बयान में बताया हैं कि, उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी हैं। उनकी गर्लफ्रेंड ने उन से कुछ नहीं छिपाया हैं। वहीं अंजलि अरोड़ा से आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने इंटरव्यू में भी यहीं पूछा था कि, जो एमएमएस लीक हुआ हैं उस के बारे में उनके बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल को पता है? ऐसे में उनका क्या रिएक्शन था?

वहीं अंजली ने सिद्धार्थ कन्नन के सवालों का जवाब देते हुए कहा "इसके बारे में आप सबको पता है कि फालतू की चीज है क्या चल रहा हैं और क्या नहीं। लेकिन मेरे जो अपने हैं, वो मुझ पर ट्रस्ट कर रहे हैं।" अंजली आगे कहती हैं "आकाश ने, मम्मी-पापा ने, भाई ने सभी ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवा दी हैं। क्योंकि ये सब अब बर्दाश्त नहीं होता हैं।"

इसके साथ ही अंजली के ब्वॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने अंजली के लीक एमएमएस के बारे में जानने के बाद उन्हें सपोर्ट किया। बता दें अंजलि और आकाश लंबे अरसे से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया हैं। लेकिन यह दोनों हमेशा ही एक – दूसरे के साथ नजर आते हैं। हाल ही में मई 2022 में अंजलि को मुंबई एयरपोर्ट पर उनके बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया था। जहां दोनों के बीच का प्यार साफ तौर पर झलक रहा हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story