×

Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा कि बढ़ी मुश्किलें, अब ब्वॉयफ्रेंड भी हुए शामिल

Anjali Arora MMS Video: जैसा कि आप सभी जानते है की कुछ दिनों बाद पहले लॉक अप कंटेस्टेंट और इंस्टाग्राम कि क्वीन अंजली अरोड़ा का एक इंटिमेट वीडियो एमएमएस लीक हुआ था जिसके बाद से अंजली अरोड़ा को काफी ट्रॉलिंग और मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

Anushka Rati
Published on: 17 Aug 2022 4:55 PM GMT
Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा कि बढ़ी मुश्किलें, अब ब्वॉयफ्रेंड भी हुए शामिल
X

Intimate video MMS leaked (image: social media)

Anjali Arora: जैसा कि आप सभी जानते है की कुछ दिनों बाद पहले लॉक अप कंटेस्टेंट और इंस्टाग्राम कि क्वीन अंजली अरोड़ा का एक इंटिमेट वीडियो एमएमएस लीक हुआ था जिसके बाद से अंजली अरोड़ा को काफी ट्रॉलिंग और मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब अंजली अरोड़ा कि मुश्किलें और भी बढ़ गईं हैं और हालत बद से बत्तर हो चुकीं है। एमएमएस लीक मामले में जहां अंजली ने वीडियो फेक होने का दावा किया वहीं अब इस कंट्रोवर्सी में अंजली के ब्वॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल भी कूद चुके हैं।

आपको बता दें कि, लॉक अप सेलिब्रिटी अंजलि अरोड़ा इन दिनों अपनी जिंदगी में मुश्किल भरे दौर से गुजर रही हैं। एक एमएमएस ऑनलाइन वायरल होने के बाद अभिनेत्री को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें अंजली अरोड़ा को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था। वहीं अंजलि ने इस वीडियो को लेकर कहा कि वीडियो को रिवाइज्ड किया गया था और उसने इस तरह की कंटेंप्ट के लायक कुछ भी गलत नहीं किया था।

इसके साथ ही अंजलि ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि वह लैंडस्केप को मैनेज्ड करने के लिए काफी मजबूत हैं, लेकिन वह अपने माता-पिता के इस कष्ट से गुजरने के विचार को सहन नहीं कर सकती हैं। उसने वायरल एमएमएस पर अपने पेरेंट्स और ब्वॉयफ्रेंड की प्रतिक्रियाओं पर भी चर्चा किया।

वहीं 21 साल की अंजलि अरोड़ा आकाश संसनवाल को काफी दिनों से डेट कर रही हैं। जब अंजलि शो लॉक अप में थी, तो उसने मुनव्वर फारुकी के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर किया था। अंजलि अरोड़ा के प्रेमी आकाश संसनवाल हैं, जबकि मुनव्वर शो की दूसरी कंटेस्टेंट नाजिला को डेट कर रहे हैं। वहीं लोगों ने यह सोचा कि ये दोनों अब डेटिंग कर रहे हैं। हालाँकि, उन्होंने शो समाप्त होने के बाद दुनिया को अपने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया।

इसके साथ ही एक इंटिमेट एमएमएस के वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा के फैंस उनसे काफी नाराज हो गए थे, जिसमें उन्हें अनुचित स्थिति में दिखाया गया था। लीक हुए फुटेज ने उसकी रेपुटेशन, फेम और गुडविल को नुकसान पहुंचाया है। हालांकि, कन्नन के साथ एक स्पष्ट बातचीत के दौरान, उसने अपनी चुप्पी तोड़ी और खुलासा किया कि वीडियो में वह नहीं है। यह पूछे जाने पर कि उनके साथी ने एमएमएस पर क्या प्रतिक्रिया दी, अंजलि ने कहा, "हर कोई समझता है कि यह सब बकवास है।" लेकिन मेरे चाहने वालों को मुझ पर भरोसा है।"

साथ ही अंजली ये यह भी कहा कि उनके बॉयफ्रेंड आकाश और पैरेंट्स ने अधिकारियों से ऑफिशियल शिकायत की थी। वहीं अंजलि ने ये भी समझाया कि, "आकाश, मेरे माता-पिता और मेरे भाई ने पहले ही शिकायत दर्ज करा दी है।" मगर हम एक वीडियो हटा सकते हैं, लेकिन ये व्यक्ति 100 और बनाएंगे और पोस्ट करेंगे। देखिए, मैं अपनी ओर से मजबूत हूं, लेकिन मेरा परिवार किसी भी चीज से निपटने के लिए तैयार नहीं है।"

इसके साथ ही, इंटरव्यू के दौरान अंजलि को यह कहते हुए सुना गया, "मुझे नहीं पता क्या कर रहे हैं लोग, मेरा नाम लगाकर, मेरी तस्वीरें लगाकर की ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है।" मेरा भी परिवार, इनकी भी परिवार। मेरे और मेरे परिवार के पास बहुत सारे वीडियो हैं। कभी-कभी मुझे लगता है कि ये क्यू कर रहे हैं। जिसमे मैं हु ही नहीं, क्यों फेल रहें, मुझे नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं जब वे मेरे नाम और फोटो का इस्तेमाल करते हैं और अंजलि अरोड़ा के एमएमएस होने का दावा करते हैं। उनका एक परिवार है, हालांकि मैं नहीं। मेरे परिवार के सदस्य भी वीडियो देखना पसंद करते हैं। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि वे एक ही वीडियो क्यों शेयर कर रहे हैं जब मैं उसमें हूं ही नहीं।"

वह आगे कहती हैं, "कुछ लोग इसे मजाक में ले रहे हैं, ठीक है बदनाम करना चाहते हैं आप, इस तारिके से?" ऐसे चीज करने से पहले ये नहीं सोचते किसी की फैमिली का सोचेगी, क्या असर पड़ेगा? कुछ लोग तो इस पर एक अलग स्पिन डाल रहे हैं। यह ठीक है अगर आप मेरी प्रतिष्ठा को धूल में मिलना चाहते हैं, तो आप वो बहुत ही अच्छे तरीके से कर रहें हैं लेकिन क्या आप ऐसा ही करते हैं? "क्या वे इस बात पर विचार नहीं करते हैं कि किसी का परिवार क्या सोचेगा और इसका उन पर क्या प्रभाव पड़ेगा?"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story