Avenger Endgame का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दर्शकों को मूवी का इंतजार

जी हां Avenger Endgame का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के साथ ही मार्वल ने फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर भी शेयर किया।. ट्रेलर में दिखाया गया है कि ऐवेंजर्स आखिरी सांस तक लड़ने की ठान चुके हैं।

मुंबई: एवेंजर्स मूवी के फैन्स के लिए एक खुशखबरी बड़ी खबर आ गयी हैं , जिस खबर का सबको लंबे समय से इंतजार था अब उनका यह इंतजार ख़तम होने वाला हैं, फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ये भी देखें:न्यूजीलैंड की 2 मस्जिदों में अंधाधुंंध फायरिंग,तस्वीरों में देखें पल-पल बदलतें घटना क्रमों को

जी हां Avenger Endgame का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के साथ ही मार्वल ने फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर भी शेयर किया।. ट्रेलर में दिखाया गया है कि ऐवेंजर्स आखिरी सांस तक लड़ने की ठान चुके हैं। वह अपनी आखिरी जंग लड़ने को तैयार हैं। जबरदस्त एक्शन का वादा करती दिख रही ये फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

2 मिनट 28 सेकेंड के इस ट्रेलर में आयरन मैंने अपने ‘आयरन मैन’ बनने के सफर को याद करता है। ट्रेलर में  टोनी स्टार्क उर्फ आयरन मैन (रोबर्ट डाउनी जूनियर), कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवान्स), ब्लैक विडो (स्कारलेट जोहान्सन), हॉकआई (जर्मी रेनर), ऐंटमैन (पाल रूड) और थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) को दिखाया गया है।

आप देखेंगे कि ये सभी अपने साथियों और दोस्तों को वापस लाने के लिए आखिरी लड़ाई लड़ने जा रहे हैं।
ट्रेलर में पहली बार कैप्टन मार्वल (ब्री लार्सन) की भी नजर आए। भारत में एवेंजर्स फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर जो रूसो प्रमोशन के लिए यहां आएंगे।