×

महिला दिवस पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा "कोई पूछे हसरत क्या है?कहना उड़ना है इस बारी"

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद सुन्दर फोटो शेयर की है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 8 March 2022 3:01 PM GMT (Updated on: 8 March 2022 5:01 PM GMT)
Akshara Singh
X

Akshara Singh on Women's day(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

International Women's Day : अपनी ख़ूबसूरती से अपने फैंस को दीवाना बना देने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह(Akshara Singh) ने महिला दिवस(Women's Day) के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद सुन्दर फोटो शेयर की है। फोटो में अक्षरा ने खूबसूरत सा लहंगा पहना है साथ ही उन्होंने लिखा है कि,' कोई पूछे तो रंजिश कहना, कोई पूछे तो यारी. कोई पूछे हसरत क्या है? कहना सीखी है अय्यारी। कोई पूछे तो बंदिश कहना, कोई पूछे तो हूं मैं नारी कोई पूछे हसरत क्या? कहना उड़ना है इस बारी बस उड़ना है इस बारी।'


अक्षरा के गाने ने मचाया 'बवाल'

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri Industry) की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अक्षरा सिंह एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। कुछ दिनों पहले खेसारी के साथ उनका गाना बवाल करेंगे रिलीज हुआ था जो खूब वायरल हुआ। अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग 'बवाल करेंगे' (Bawal Karenge) के वीडियो को अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था। इस गाने को कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था और रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रैंड करने लगा था और तो और इस गाने ने पांच मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी बड़ी जल्दी पार कर लिया था। अब अगर गाने के वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) साउथ लुक में हैं। उनका गेटअप पूरी तरह से साउथ का है। वहीं, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) गांव की गोरी के अवतार में हैं। वो घाघरा चोली में जंच रहीं हैं। इसमें दोनों एक्टर्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है और वो जमकर ठुमके भी लगा रहें हैं। वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि वो इस गाने को काफी इन्जॉय कर रहें हैं। इसमें दोनों की कैमिस्ट्री तो फैंस का दिल ही जीत रही है। फैंस और दर्शक तो इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहें हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस को गाने के वीडियो में बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमर का तड़का लगाते हुए दिखाया गया है।

जहाँ एक ओर अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अभिनय और गाने से तहलका मचा देतीं हैं वहीँ उन्होंने टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस(Bigg Boss) में भी देखा गया था।दरअसल अक्षरा बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। शो में उनको काफी पसंद किया गया था। भले ही वो शो नहीं जीत पाईं, लेकिन उनकी पॉरपुलैरिटी शो से काफी बढ़ गई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story