×

फीस के साथ प्रॉफिट में भी बड़ा हिस्सा ले रहे हैं : रणवीर सिंह

seema
Published on: 8 March 2019 8:15 AM GMT
फीस के साथ प्रॉफिट में भी बड़ा हिस्सा ले रहे हैं : रणवीर सिंह
X
फीस के साथ प्रॉफिट में भी बड़ा हिस्सा ले रहे हैं : रणवीर सिंह

नई दिल्ली। रणवीर सिंह की पहले 'पद्मावत', 'सिम्बा' और अब 'गली बॉय' काफी पसंद की जा रही है। एक के बाद एक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ आसमान में उड़ रहे हैं रणवीर सिंह। पिछले साल उनकी फिल्मों ने एक बड़ा कारनामा किया था और बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक की कमाई की थी और इस लाजवाब कामयाबी के चलते इस कमाई में उनका हिस्सा भी बहुत ज्यादा बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें : जॉन अब्राहम के साथ ‘पागलपंती’ करती नजर आयेंगी उर्वशी रौतेला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सिम्बा के बाद से रणवीर अपने प्रोड्यूसर्स के साथ कमाई में हिस्सेदारी भी ले रहे हैं। ऐसा तो आज के जमाने के सिर्फ बड़े सुपरस्टार ही कर पाते हैं। बॉक्स ऑफिस के बहुत सारे रिकॉर्ड तोडऩे वाली 'पद्मावत' के बाद रणवीर की कमाई में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। निर्माता और निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके रणवीर को अब कमाई का एक बड़ा हिस्सा मिल रहा है। रणवीर सिंह फिलहाल '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story