×

जानिए उन बॉलीवुड स्टार्स के नाम, जिनके घर साल 2019 में बज सकती है शहनाई

suman
Published on: 3 Jan 2019 5:43 AM GMT
जानिए उन बॉलीवुड स्टार्स के नाम, जिनके घर साल 2019 में बज सकती है शहनाई
X

जयपुर:साल 2018 कई मायनों में बेहद खास रहा। कहीं ब्रेक-अप तो कहीं नए बॉलीवुड कपल्स की शादी सुर्खियां बनीं। जहां रणवीर-दीपिका और निक-प्रियंका की शादी पूरी दुनिया ने देखी तो वहीं दूसरी ओर नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने चुपचाप शादी कर ली। बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने भी साल 2018 में शादी कर ली। यह पूरी तरह से शादियों का साल रहा, लेकिन साल 2019 भी इस मामले में पीछे नहीं रहने वाला है। इस साल भी कई बॉलीवुड कपल्स शादी के बंधन में बंध सकते हैं

इसमें सबसे पहला नाम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का आता है। इन दोनों की काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये जल्द ही शादी कर सकते हैं। आलिया ने इस बार नए साल का जश्न भी रणबीर की फैमिली के साथ मनाया। काफी वक्त पहले आलिया ने करन जौहर के फेमस शो 'कॉफी विद करन' में इस बात का इकरार किया था कि वो रणबीर से शादी करना चाहती हैं और, रणबीर ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वो भी अब शादी करना चाहते हैं. फिलहाल, रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं।

फराह ने शेयर की बच्चों की तस्वीर तो लोगों ने मचाया बवाल, दिया करारा जवाब

वरुण धवन और नताशा दलाल ये दोनों बचपन से ही दोस्त हैं और लगता है कि ये दोस्ती साल 2018 में एक रिश्ते का रूप ले सकती है. वरुण और नताशा के रिलेशनशिप की खबरें तब सामने आई थीं, जब वरुन ने 'कॉफी विद करन' में इस बात को स्वीकार किया था। उन्होंने कहा था कि वो नताशा को काफी समय से डेट कर रहे हैं।वरुण इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस दिखते हैं, तभी तो वो किसी इवेंट में भी जाते हैं तो अक्सर नताशा उनके साथ ही दिखती हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों नवंबर महीने में एक-दूसरे से शादी कर सकते हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी शादी कर सकते है। अरबाज खान से तलाक के बाद ही मलाइका की अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं। ये दोनों लगभग हर इवेंट में एक-दूसरे के साथ ही दिखते हैं। पहले कैमरे के सामने ये दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आने से बचते थे, लेकिन अब नए साल में इन्होंने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया है। दरअसल, अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर ने न्यू ईयर पार्टी रखी थी, जिसमें इन दोनों की करीबियां खुले तौर पर दिखी। पार्टी के बाद अर्जुन कपूर मलाइका का हाथ थामे घर के लिए रवाना होते दिखे। अब ऐसे में ये तो लाजमी है कि बहुत जल्द ये कपल शादी कर सकता है।

अनुष्का शर्मा है बॉलीवुड की नामचीन स्टार, फिर भी उनके साथ हाल में घटी ऐसी घटना

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ऐसा कपल है जिसके रिलेशनशिप में ब्रेक-अप और पैच-अप की खबरें लगातार सुर्खियां बनती रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों भी जल्द एक-दूजे के होने वाले हैं। फिलहाल ये कपल मालदीव में क्वालिटी टाइम बीता रहे हैं, लेकिन ये दोनों वहां एक साथ हैं इसकी कोई खबर नहीं है. हालांकि, जब कोई इवेंट होता है तो अक्सर ये कपल एक-साथ ही दिखते हैं और इन्हें साथ देखकर इनके फैन्स भी काफी खुश होते हैं. टाइगर और दिशा ने फिल्म 'बागी 2' में साथ काम किया था और इस जोड़ी को काफी सराहा गया था।

साल 2019 में शादी करने वालों में एक नाम राजकुमार राव का है।राजकुमार जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।इस कपल ने नया साल भी एक-साथ लंदन में मनाया। पत्रलेखा भी एक्ट्रेस हैं और उनकी पहली फिल्म 'सिटी लाइट्स' थी, जिसमें उनके अपोजिट राजकुमार राव थे। ये दोनों एक-दूसरे को उसी वक्त से डेट कर रहे हैं. राजकुमार फिलहाल एक हॉरर मूवी के लिए काम कर रहे हैं। ये थी उन लोगों की लिस्ट जिनके घर साल 2019 में शहनाईयां बजने की उम्मीद है।

suman

suman

Next Story