×

दीपिका पादुकोण या लक्ष्मी अग्रवाल पहचानना हुआ मुश्किल,छपाक का पहला पोस्टर...

suman
Published on: 25 March 2019 5:31 AM GMT
दीपिका पादुकोण या लक्ष्मी अग्रवाल पहचानना हुआ मुश्किल,छपाक का पहला पोस्टर...
X

जयपुर:मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक का पहला लुक पोस्टर रिलीज हो गया । दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ गया है। इसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के रोल प्ले कर रही है। दीपिका का लुक देख फैंस निशब्द हो गए है।छपाक में दीपिका अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण रोल निभाएंगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के करेक्टर का नाम मालती है।

दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ''मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा।'' फोटो में दीपिका पादुकोण को पहचनाना नामुमकिन सा है।वे हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लग रही हैं।तस्वीर में दीपिका पादुकोण शीशे के सामने खड़ी हैं. फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं.फैंस ही नहीं दीपिका पादुकोण के इस लुक पोस्टर पर बॉलीवुड सेलेब्स के भी रिएक्शन आ गए हैं. वे दीपिका के लुक को देखकर सरप्राइज हैं. वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज ने दीपिका के लुक को पंसद किया है।

छपाक, एसि़ड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है। लक्ष्मी पर 2005 में एक मनचले शख्स ने तेजाब फेंका था. लक्ष्मी पर ये हमला बस इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होंने उस शख्स से शादी करने का प्रपोजल ठुकरा दिया था. तेजाब फेंकने के बाद लक्ष्मी का पूरा चेहरा खराब हो गया। इस हमले के बाद लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और कानूनी जंग लड़ी. लक्ष्मी की ही बदौलत स्थानीय दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर भारत में सख्त कानून बना।

दीपिका की मूवी में एक्टर विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे। इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी भी संभालने जा रही हैं। पिछले कई महीने से फिल्म की पूरी टीम स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन पर काम कर रही है. 2018 में शादी के बाद ये दीपिका पादुकोण का पहला प्रोजेक्ट है. उनकी पिछली रिलीज पद्मावत थी. जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई।

suman

suman

Next Story