×

Jhalak Dikhla Ja 10: फैसल शेख बने कंफर्म्ड कंटेस्टेंट, शो में बहुत जल्द ही आएंगे नजर

Jhalak Dikhla Ja 10: टिकटोक से फेमस हुए फैसल शेख़ जिन्हें कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में भी कंटेस्टेंट के तौर स्टंट्स करते देखा गया है।

Anushka Rati
Published on: 17 Aug 2022 1:14 PM GMT
Jhalak Dikhla Ja 10: फैसल शेख बने कंफर्म्ड कंटेस्टेंट, शो में बहुत जल्द ही आएंगे नजर
X

Jhalak Dikhla Ja 10 (image: social media)

Jhalak Dikhla Ja 10: आपको बता दें कि, फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू एक इंटरनेट सेलिब्रिटी हैं और उनके 28.1 मिलियन फैंस हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन अपने दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए इनोवेटिव रील और मैटेरियल बनाती है। उन्होंने सोशल मीडिया पर मैटेरियल का निर्माण करके महामारी के दौरान लोकप्रियता हासिल की और उस फैंटेसी ने उन्हें शोबिज में भी एक नाम दिया। बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों ने अपनी प्रोजेक्ट्स को बढ़ावा देने के लिए कॉम्प्रेहेंसिव पहुंच हासिल करने के लिए उनके साथ सहयोग करना शुरू कर दिया। इस स्टारडम ने मिस्टर फैसू को अपना पहला टेलीविजन रियलिटी शो - खतरों के खिलाड़ी 12 पाने में मदद की।

फैसल शेख फिलहाल रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रहे हैं । जबकि शो अभी भी चल रहा है, वह पहले ही अपना दूसरा रियलिटी शो, झलक दिखला जा 10 हासिल कर चुके हैं। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक इस सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो में उनकी भागीदारी की पुष्टि की है। सोशल मीडिया सेंसेशन ने अपने डांस स्किल को ऑनलाइन दिखाया है, और अब उन्हें प्रसिद्ध जज करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के सामने मंच पर थिरकने का मौका मिला है। झलक के लिए उनके कोरियोग्राफर को देखना दिलचस्प होगा।

झलक दिखला जा अपने आने के साथ ही चर्चा में है बता दें कि पांच साल के अंतराल के बाद अपनी वापसी की अनाउंसमेंट की है। इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय नाम हैं - धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, निया शर्मा, गशमीर महाजनी, पारस कलनावत, नीति टेलर, रुबीना दिलाइक और अली असगर। झलक दिखला जा 10 की मेजबानी प्रतिभाशाली मनीष पॉल करेंगे। शो का प्रीमियर 3 सितंबर को कलर्स पर होगा।

अगर हम फैसल शेख कि बात करें तो, खतरों के खिलाड़ी 12 में अपने ब्रेव परफॉर्मेंस से दिल जीत रहे हैं और एक घरेलू नाम बन गए हैं। फैसू ने अपने कॉलेज के दिनों में पॉकेट मनी कमाने के लिए पार्ट-टाइम सेल्समैन के रूप में काम किया और 2019 में, फैसल ने विया नई करौना, फ्रूटी लगदी है, काली मेरी गढ़ी, नज़र ना लग जाए सहित कई संगीत वीडियो में भी अभिनय किया।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story