तो कैसे शो कसौटी ज़िन्दगी की 2, को अलविदा कहेंगी कोमोलिका उर्फ हिना खान?

आइए हम आपको बताते हैं कि हिना खान की शो को कैसे अलविदा करेंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग के पिता, मोलॉय बासु, जो एक्सीडेंट के बाद से कोमा में हैं, वो जल्द ही होश में आ जाएंगे और कर देंगे कोमोलिका का पर्दाफाश।

मुंबई: स्टार प्लस का लोकप्रिय शो, कसौटी ज़िन्दगी की 2 , दर्शकों के लिए नए-नए ट्विस्ट लाते ही जा रहा है। जहाँ अभी हम देखने वाले हैं के कोमोलिका और अनुराग (पार्थ समथान) तैयार हैं अपने हनीमून पर जाने के लिए, और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) करने वाली है उनके हनीमून के प्लान को चौपट। ये बात तो सभी जानते हैं कि हिना खान अपने बॉलीवुड के कमिटमेंट्स के चलते शो छोड़ने वाली हैं।

ये भी देखें:न्यूजीलैंड: मस्जिद पर आतंकी हमले में 49 की मौत, भारतीय मूल के 9 लोग लापता

आइए हम आपको बताते हैं कि हिना खान की शो को कैसे अलविदा करेंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग के पिता, मोलॉय बासु, जो एक्सीडेंट के बाद से कोमा में हैं, वो जल्द ही होश में आ जाएंगे और कर देंगे कोमोलिका का पर्दाफाश। जिसके बाद प्रेरणा को भी पता चल जाएगा के अनुराग ने कोमोलिका से शादी क्यों की थी। इतना ही नहीं, मोलॉय कोमोलिका से प्रॉपर्टी के पेपर्स भी ले लेंगे, और कोमोलिका की सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। फिर कोमोलिका को बासु हाउस से बाहर निकाल दिया जाएगा।

ये भी देखें:विशाखापट्टनम: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में दो माओवादी ढेर, एक जवान जख्मी

इस तरह हिना खान हो जाएंगी शो से बाहर। खैर ये तो हुई हिना खान की बात, रही बात कोमोलिका की तो कोमोलिका फिर शो में एंट्री लेगी और जल्द ही नई तबाही मचाएंगी अनुराग और प्रेरणा की ज़िन्दगी में।