×

ये है ऋतिक रोशन का अंदाज, फिल्मों में रोल के अनुसार लगाते हैं परफ्यूम

suman
Published on: 17 March 2019 1:02 PM GMT
ये है ऋतिक रोशन का अंदाज, फिल्मों में रोल के अनुसार लगाते हैं परफ्यूम
X

जयपुर: मोहन जोदारो’ के बाद एक बार फिर से बड़े परदे पर नजर आने वाले है ऋतिक रोशन। इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुपर 30 को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में वे गणितज्ञ आनन्द कुमार की जिन्दगी को पेश करने जा रहे हैं जो बेहद कम फीस में 30 होनहार, लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा और आईआईटी-जेईई के लिए तैयारी करवाते हैं। इन दिनों वे इसके पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया को उनके द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया है। सवाल जवाब के इसी दौर में उनसे उनके परफ्यूम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि निजी जिंदगी में वे परफ्यूम का बेहद शौकीन है।

यह बात कम ही लोग जानते हैं कि ऋतिक अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम का चयन करते हैं। ऋतिक ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, अपने हर एक किरदार के लिए उन्होंने अलग-अलग परफ्यूम का इस्तेमाल किया है और यही वजह है कि अभिनेता के पास परफ्यूम का बहुत बड़ा संग्रह है।ऋतिक रोशन इन दिनों ‘सुपर 30 ’ के लिए सुर्खियों में छाए हैं। इस फिल्म में ऋतिक कंधे पर गमछा लिए, अनदेखे अवतार में नजर आएंगे। अपने इस अनोखे किरदार के लिए उन्होंने किस परफ्यूम का इस्तेमाल किया है, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, अच्छा चलिए बता देता हूं..बीरेडो।

फिल्म कलंक का टीज़र हुआ रिलीज, जिसमें नजर आ रहा है आलिया और वरुण इश्क

ऋतिक ‘सुपर 30 ’ में पटना के एक शिक्षक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक ऐसा शिक्षक जो हर सत्र में 30 होनहार, लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा और आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं, वह भी कम पैसों में। ऋतिक के साथ सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू नजर आएंगे। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

suman

suman

Next Story