×

करण जौहर रणबीर कपूर को करना चाहते हैं ब्लॉक, जानिए ये है वजह?

suman
Published on: 23 March 2019 6:34 AM GMT
करण जौहर रणबीर कपूर को करना चाहते हैं ब्लॉक, जानिए ये है वजह?
X

जयपुर:अरबाज खान इन दिनों अपने नए सेलिब्रिटी शो 'क्विक हील पिंच बाय अरबाज खान' को लेकर चर्चा में हैं। इस शो में अरबाज ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। शो का दूसरा ऐपिसोड भी रिलीज हो गया है। पहले ऐपिसोड में करीना कपूर खान मेहमान बनीं। और उन्होंने ट्रोलर्स के कई सवालों का जवाब दिया था। वहीं दूसरे ऐपिसोड में करण जौहर मेहमान बने।शो के दौरान जब अरबाज खान ने करण जौहर से सवाल किया कि वो आलिया भट्ट, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर में से किसे सोशल मीडिया पर फॉलो करेंगे और किसे ब्लॉक करेंगे।

इस सवाल पर करण ने जवाब दिया कि वो इनमें से किसी अनफॉलो और ब्लॉक नहीं करेंगे।वहीं जब अरबाज ने यही सवाल एक्टर्स को लेकर किया गया तो करण ने कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर को ब्लॉक कर दूंगा क्योंकि उनका सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है। वरूण धवन को अनफॉलो कर दूंगा क्योंकि मैं हमेशा उनके पीछे रहता हूं और सिद्धार्थ मल्होत्रा को फॉलो कर लूंगा।शो के दौरान ही करण जौहर सोशल मीडिया पर यूजर द्वारा किए गए एक कमेंट को पढ़ा। कुछ लोगों ने करण के कपड़े पहनने के ढंग पर सवाल उठाए।

बर्थ-डे कंगना रनौत: पहले ऑडिशन में हुई थीं रिजेक्ट, ऐसे बनीं बॉलीवुड ‘क्वीन’

एक यूजर ने लिखा- क्या करण जौहर में लैंगिक खराबी थी, मगर करण को इन सब से बातों से इतनी दिक्कत नहीं होती जितना उन ट्रोल से होती जो उनके बच्चे यश जौहर और रूही जौहर को लेकर किये जाते हैं।करण ने कहा कि जब लोग उनके बच्चों के बारे में कुछ कहते हैं तो उनसे बर्दाश्त नहीं होता। करण ने कहा, 'मैं अपने बच्चों के प्रति थोड़ा संवेदनशील हूँ, और जब लोग उनके बारे में कुछ कहने लगते हैं तो उससे मुझे वाकई परेशानी होती है।'

suman

suman

Next Story