×

19 हजार फीट की ऊंचाई पर लांच किया पूर्णा ने अपनी बायोपिक फिल्म का पोस्टर

By
Published on: 19 Aug 2016 11:35 AM GMT
19 हजार फीट की ऊंचाई पर लांच किया पूर्णा ने अपनी बायोपिक फिल्म का पोस्टर
X

मुंबई: ज्यादातर फिल्मों का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर लोग लॉन्च करते हैं। लेकिन मालावत पूर्णा ने साउथ अफ्रीका की सबसे उंची चोटी माउंट किलीमंजारो पर अपनी बायोपिक फिल्म 'पूर्णा' का पहला पोस्टर लॉन्च किया। माउंट किलिमंजारो की चढ़ाई में पूर्णा के साथ उनके ट्रेनर और 17 अन्य लड़कियों का ग्रुप शामिल था जो कि 15 अगस्त को माउंट किलोमंजारो की चोटी पर पहुंचे। इंडिया के स्वतंत्रता दिवस की शाम को पूर्णा ने यहीं सबसे ऊंचा झंडा फहराया और अपनी फिल्म का पहला पोस्टर 19 हजार 3 सौ 41 फीट की ऊंचाई से जारी कर दिया।

बनाया था स्पेशल प्लान

'पूर्णा' फिल्म के मेकर्स ने इसके फर्स्ट लुक को जारी करने के लिए यूनिक मार्केटिंग प्लान बनाया था जिसके लिए उन्होंने साउथ अफ्रीका के किलीमेंजारो चोटी पर 15 अगस्त 2016 समिट का सहारा लिया और उनका फेस पूर्णा खुद बनीं। मालावत पूर्णा ने जब अपनी यात्रा शुरू की साथ में उन्होंने फिल्म के दो वाटरप्रूफ पोस्टर रख लिए थे। पूर्णा ने अपनी चढ़ाई 15 अगस्त को पूरी की और इसी के साथ ही उन्होंने पोस्टर भी वहीं से लॉन्च किया।

poorna

इतनी ऊंचाई पर पहली बार लांच हुआ पोस्टर

विश्व सिनेमा के इतिहास में यह पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्म के फर्स्ट लुक को इतनी उंचाई से लॉन्च किया गया है। 'पूर्णा' राहुल बोस के प्रोडक्शन और डायरेक्शन में बनी फिल्म है, जिसने प्रमोशन के मामले में नया बेंचमार्क स्थापित कर दिया है।

क्या है इस फिल्म की कहानी

'पूर्णा', तेलंगाना की एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने 13 वर्ष की उम्र में ही 25 मई 2014 को दुनिया की सबसे उंची चोटी माउंट ऐवरस्ट पर फतह हासिल कर ली थी।

Next Story