×

मिथुन के बेटे पर लगा रेप का आरोप, 7जुलाई को होने वाली है शादी

suman
Published on: 5 July 2018 8:18 AM GMT
मिथुन के बेटे पर लगा रेप का आरोप, 7जुलाई को होने वाली है शादी
X

मुंबई: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की शादी से कुछ दिन पहले उनपर आरोप लगा है। दरअसल, मिथुन की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाक्षय पर रेप का आरोप लगा है। भोजपुरी फिल्मों की एक एक्ट्रेस ने दोनों पर धोखाधड़ी, अबॉर्शन और रेप की शिकायत दर्ज कराई है।

महाक्षय चक्रवर्ती की शादी इसी महीने की 7 तारीख को होने वाली है। महाक्षय का रोका कुछ महीने पहले ही मदालसा शर्मा से हुआ था। मदालसा के पिता फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सुभाष शर्मा हैं। उनकी मां शीला शर्मा खुद भी एक एक्ट्रेस हैं। 1988 में आई फिल्म महाभारत में शीला शर्मा ने देवकी का किरदार निभाया था।

इस डायरेक्टर के साथ दीपिका करने वाली है काम, स्क्रिप्ट आई पसंद

इसके अलावा वो राजश्री प्रोडक्शन की हिट फिल्म 'नदिया के पार' और 'यस बॉस' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मदालसा खुद भी एक एक्ट्रेस हैं, उन्होंने साल 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से डेब्यू किया था। इसके अलावा मदालसा ने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी एक्टिंग की है।महाअक्षय ने साल 2008 में फिल्म 'जिम्मी' से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद वो 'द मर्डरर', 'हॉन्टेड', 'लूट' और 'रॉकी' जैसी फिल्मों में नजर आए।

इन दिनों वो अपने टीवी शो 'GAMA'में बिजी हैं। जिसके लिए वो US भी गए थे। यहां महाक्षय रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस शो को मिमोह और सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले हैं।

suman

suman

Next Story