×

अनुष्का नहीं, कैटरीना को 'बाहुबली' की दुल्हन बनाना चाहते हैं: भल्लालदेव

फिल्ममेकर करण जौहर का सेलिब्रेटीज चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 6 शुरुआत से सुर्खियों में बना हुआ है। अब तक कई दिग्गज सेलिब्रेटीज इस शो में गेस्ट बनकर अपने निजी जीवन से जुड़े कई सीक्रेट्स के खुलासे कर चुके हैं।

Manali Rastogi
Published on: 24 Dec 2018 7:34 AM GMT
अनुष्का नहीं, कैटरीना को बाहुबली की दुल्हन बनाना चाहते हैं: भल्लालदेव
X
अनुष्का नहीं, कैटरीना को 'बाहुबली' की दुल्हन बनाना चाहते हैं: भल्लालदेव

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर का सेलिब्रेटीज चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 6 शुरुआत से सुर्खियों में बना हुआ है। अब तक कई दिग्गज सेलिब्रेटीज इस शो में गेस्ट बनकर अपने निजी जीवन से जुड़े कई सीक्रेट्स के खुलासे कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: मोहम्मद रफी का 94वां जन्मदिन आज, जनता के बीच इस नाम से थे फेमस

हाल ही में 'कॉफी विद करण' के लेटेस्ट एपिसोड में बाहुबली की तिकड़ी प्रभास, एस. एस. राजामौली और राणा दग्गुबाती गेस्ट के रूप में कॉफी पीते नजर आए। ये पहली बार था जब बाहुबली प्रभास किसी टॉक शो का हिस्सा बने थे। करण जौहर के इस शो में प्रभास ने लव लाइफ से लेकर कई सवालों के बेबाकी से जवाब दिया।

अनुष्का नहीं, कैटरीना से शादी कराना चाहते हैं राणा

करण जौहर ने प्रभास को शादी करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया कि वह बहुत आलसी हैं इस वजह से शादी नहीं कर रहे हैं। वहीं, राणा से करण ने पूछा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह प्रभास की शादी किस एक्ट्रेस से करना चाहेंगे तो राणा ने जवाब दिया कि वह प्रभास की शादी अनुष्का से नहीं बल्कि कैटरीना कैफ से करना चाहते हैं। वहीं राणा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड त्रिशा के बारे में बात करते हुए कहा कि हां मैं डेट कर रहा था। लेकिन ये बाद में खत्म हो गया।

अनुष्का शेट्टी से अफेयर पर कही ये बात

करण जौहर ने प्रभास से अनुष्का शेट्टी से अफेयर की खबरों पर सवाल पूछा था। इस पर प्रभास ने साफ मना कर दिया। प्रभास ने कहा कि स्वीटी (अनुष्का शेट्टी) मेरी केवल अच्छी दोस्त है। हम पिछले आठ साल से अच्छे दोस्त हैं। स्वीटी ने मेरी वाइफ, गर्लफ्रेंड और मां तक का रोल किया है। इसके बाद अफेयर का सवाल नहीं उठता है।

खाने को लेकर काफी सर्तक हैं प्रभास

शो के रैपिड राउंड में बाकी सेलिब्रेटीज की तरह करण जौहर ने प्रभास से उनके निजी जीवन से जुड़ा ऐसा सवाल किया। करण ने प्रभास से पूछा कि वह सेक्स और खाने में से क्या पसंद करते करेंगे। इस पर प्रभास ने कहा कि मैं खाना ज्यादा पसंद करूंगा। वहीं शो में राजामौली ने बताया कि प्रभास खाने को लेकर काफी सर्तक रहते हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story