×

Nushrat Bharuchcha: कंडोम ऐड पर नुसरत ने इंटरनेट पर लगाया आग, अपने बैकलेस ड्रेस से किया सबको बेहाल

Nushrat Bharuchcha: नुसरत भरुचा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2002 की टेलीविजन चेन किटी पार्टी में एक छोटी भूमिका के साथ की थी।

Anushka Rati
Published on: 16 Aug 2022 5:34 PM GMT
Nushrat Bharuchcha: कंडोम ऐड पर नुसरत ने इंटरनेट पर लगाया आग, अपने बैकलेस ड्रेस से किया सबको बेहाल
X

Nushrat Baruchcha Latest Photoshoot (image: social media)

Nushrat Baruchcha: नुसरत भरुचा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2002 की टेलीविजन चेन किटी पार्टी में एक छोटी भूमिका के साथ की थी। जिसके बाद नुसरत ने 2006 में फिल्म "जय संतोषी मां" के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म में काम किया और 2007 में जुबीन गर्ग द्वारा संगीत वीडियो "जिंदगी कहीं गम है" में भी अभिनय किया। साथ ही 2009 में नुसरत ने फिल्म "कल किसने देखा" में एक कैमियो रोल किया था और इसके अलावा नुसरत तेलुगु फिल्म "ताजमहल" में भी काम किया है जो साल 2010 में आई थी। नुसरत अपना लास्ट टेलीविजन शो "सेवन" में दृश्यिका कश्यप कि भूमिका में नजर आईं थीं।


बता दें कि, दिबाकर बनर्जी और एकता कपूर के 2010 में आईं एंथोलॉजी फिल्म "लव सेक्स और धोखा" के साथ नुसरत भरुचा की हिंदी फिल्मों में उनकी पहली प्रमुख भूमिका थी, जिसमें नुसरत ने अपने आर्डिनरी रोल में अच्छा परफॉर्मेंस किया। इसके बाद नुसरत ने लव रंजन के निर्देशन में "बनी प्यार का पंचनामा" 2011और "आकाश वाणी" 2013 में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनय किया, जिसके बाद नुसरत ने जिमी शेरगिल और कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म "डर @ द मॉल" जो 2014 में काम किया जिसमें नुसरत की भूमिका का कम रोल था।


इन सब के बीच आपको यह भी बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों कि लिस्ट में अपना नाम लिख चुकी हैं। नुसरत ने बहुत कम वक्त में बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है। नुसरत अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करती हैं, और नुसरत जिस भी किरदार को निभाती हैं उसको ऐसे निभाती हैं मानो वे हकीकत हो। उनकी एक्टिंग में जिंदादिली साफ झलकती है और यही वजह है की फैंस नुसरत भरूचा की मूवी का इंतजार करते हैं.


इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, मूवीज के अलावा नुसरत अपने बेहतरीन लुक के लिए भी जानी जाती हैं, और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं, जहां वो आए दिन खुद की तस्वीरें और विडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करतीं हैं। नुसरत ने हाल ही में एक बैकलेस ड्रेस का फोटोशूट कराया है, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है, उन तस्वीरों में ये साफ देखा जा सकता है की अभिनेत्री नुसरत भरूचा बेहद अट्रैक्टिव और हॉट लग रहीं हैं।


साथ ही उन्होंने ने अपने व्हाइट बैकलेस ड्रेस में लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप के साथ नुसरत ने अपने बाल भी कलर किए हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। वहीं नुसरत ने फोटोज के लिए बेहतरीन पोज दिए हैं। फोटोज देखने के उनके कई फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इंटरनेट पर यह फोटोज वायरल हो रही हैं. नुसरत की पोस्ट पर कई यूजर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं नूसरत की पोस्ट पर एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा कि नुसरत बहुत खूबसूरत हैं, साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा है कि श्नुसरत के बाल बहुत खूबसूरत हैं. एक और यूजर ने लिखा है कि आपकी आंखें बहुत अच्छी हैं.


इसके अलावा अगर हम नुसरत भरूचा के काम की बात करें तो, उनकी हाल ही में एक फिल्म "जनहित में जारी" आई थी, वहीं ये फिल्म काफी विवादों में भी रही। इसके साथ ही नुसरत बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म "राम सेतू" में नजर आने वाली हैं। नुसरत को "सेलफिश" फिल्म में भी देखा जा सकता है।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story