×

साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति ने किया श्रद्धा को रिप्लेस

प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'हम साइना की शूटिंग को इसी साल अंत तक खत्म करना चाहते हैं ताकि फिल्म को 2020 की शुरुआत में ही रिलीज किया जा सके।

Shivakant Shukla
Published on: 16 March 2019 10:53 AM GMT
साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति ने किया श्रद्धा को रिप्लेस
X

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्में बनाने का चलन बढ़ गया है। इस साल कई बायोपिक रिलीज होंगी। जैसे कपिल देव, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय। इसके अलावा कई प्लेयर पर भी बायोपिक बन रही हैं।

इसी लिस्ट में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का नाम भी शामिल है। फिल्म की कास्ट पर विचार विमर्श काफी समय से चल रहा है। पहले खबर थी कि श्रद्धा कपूर फिल्म में साइना का रोल प्ले करती नजर आएंगी। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी जगह परिणीति चोपड़ा रोल निभाएंगी।

ये भी पढ़ें— महिला ने बनाया रिकॉर्ड, एक साथ 6 बच्चों को दिया जन्म

यह रही फिल्म छोडऩे की वजह

श्रद्धा कपूर को रिप्लेस करने की सबसे बड़ी वजह मानी जा रही उनका बिजी शेड्यूल। श्रद्धा कपूर इन दिनों प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसे अलावा वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'छिछोरे' कर रही हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा जल्द टाइगर के साथ 'बागी 3' की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'केसरी' भी रिलीज होने वाली है। फिल्मों के अपने बिजी शेड्यूल के चलते श्रद्धा के पास समय नहीं होने के कारण उन्होंने साइना की बायोपिक से अपने हाथ वापस खींच लिए हैं। श्रद्धा के फिल्म छोडऩे की पुष्टि फिल्ममेकर्स ने भी कर दी है।

कई बार लगा शूटिंग पर ब्रेक

अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही साइना की बायोपिक की शूटिंग पिछले साल सितंबर में शुरू हो गई थी। लेकिन श्रद्धा को डेंगू होने की वजह से इसे कुछ समय के लिए टाल दिया गया था। फिर दोबारा इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो सकी। साइना बायोपिक के मेकर्स ने फाइनली इस फिल्म को परिणीति के साथ फिर से शुरू करने का फैसला लिया। इस बीच अमोल ने साइना के बचपन वाला हिस्सा चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ शूट कर लिया है। रिपोट्र्स के मुताबिक, परिणीति ने साइना के किरदार के लिए ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

ये भी पढ़ें— यूपी बोर्ड के अंकपत्रों में 2020 से अंग्रेजी के साथ हिंदी भाषा में लिखा जाए नाम: हाईकोर्ट

भूषण कुमार ने की पुष्टि

प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'हम साइना की शूटिंग को इसी साल अंत तक खत्म करना चाहते हैं ताकि फिल्म को 2020 की शुरुआत में ही रिलीज किया जा सके। हमे खुशी है कि परिणीति इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हुईं। साइना ने देश का मना बढ़ाया है। उनकी लाइफ को दुनिया के सामने लाने के लिए हम बेहद उत्साहित हैं।'

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story