रणबीर कपूर ने किया आलिया को सरप्राइज़, पहुंचे उनके 26 बर्थडे पर

राज़ी, गल्ली बॉय जैसी दमदार मूवी में प्रदर्शन करने वाली आलिया आज 26 वर्ष की हो गयी हैं। आलिया ने अपना बर्थडे परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया।

मुंबई: राज़ी, गल्ली बॉय जैसी दमदार मूवी में प्रदर्शन करने वाली आलिया आज 26 वर्ष की हो गयी हैं। आलिया ने अपना बर्थडे परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया।

उनकी पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, मास्सा गुप्ता, आकांशा और अनुष्का रंजन, मेंटर करण जौहर, बहन पूजा भट्ट और माता-पिता सोनी राजदान और महेश भट्ट शामिल हैं।

ये भी देखें:क्रिकेटर श्रीसंत को बड़ी राहत सुप्रीम कोर्ट ने लाइफ बैन हटाया

26 वर्षीया आलिया ने आज फूलों की प्रिंट वाली पोशाक पहन रखी है। आलिया ने दो जन्मदिन के केक काटे और सभी ने जन्मदिन का गीत गाया। उनकी एक फ्रेंड ने उनके बर्थडे का विडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया , जिसे कई प्रशंसक क्लबों द्वारा प्रसारित किया गया। उनकी फ्रेंड मसाबा ने सभी लड़कियों की तस्वीर पोस्ट की और लिखा -जन्मदिन मुबारक हो, आलु।

मुंबई में आलिया भट्ट के घर के बाहर खड़े पापराज़ी ने आधी रात की पार्टी में आने वाले सभी लोगों की तस्वीरें क्लिक कीं। रणबीर कपूर अयान मुखर्जी के साथ पहुंचे।

करण जौहर, जिन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में आलिया भट्ट को लॉन्च किया, वो भी वहां उपस्थिति थे।

पूजा भट्ट को गुलाबी कपड़ों में देखा गया, पार्टी में उन्हें काफी खुश मिजाज तरीके से देखा गया।

काम की ओर देखें तो, आलिया फिल्म कलंक की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर हैं। इस साल के अंत में वह रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। दोनों ही फिल्में करण जौहर द्वारा निर्मित हैं।

ये भी देखें:Avenger Endgame का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दर्शकों को मूवी का इंतजार

अपने जन्मदिन से एक दिन पहले, आलिया भट्ट ने राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ एसएस राजामौली की कार्य-प्रगति आरआरआर में कास्टिंग की पुष्टि की।