KGF-2 की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन आएंगे नजर

फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार करने वाले फैंस के लिए एक खुशखबरी है। फिल्म के दूसरे पार्ट यानी केजीएफ: चैप्टर- 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। 

मुंबई: साल 2018 में रिलीज हुई साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर-1 को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ते हुए कई रेकॉर्ड बनाए। फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार करने वाले फैंस के लिए एक खुशखबरी है। फिल्म के दूसरे पार्ट यानी केजीएफ: चैप्टर- 2 की शूटिंग शुरू हो गई है।

ये भी देखें: सावधान ! होली का रंग ना कर दे फीका, मिलावटी खोया सरसों तेल से बाजार गुलजार

इसके बारे में खुद फिल्म के ऐक्टर यश ने सोश्ल मीडिया पर जानकारी दी। साथ ही उन्होंने लिखा, ‘और यह शुरू हो गया। केजीएफ-1 को सभी से प्यार मिलने के बाद अब केजीएफ-2 डबल धमाका करने के लिए तैयार है। इसके लिए हमेशा की तरह ही आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’

फिल्म का दूसरा पार्ट इसी साल दिसंबर तक रिलीज कर दिया जाएगा। खबरें ऐसी भी हैं कि केजीएफ के दूसरे पार्ट में संजय दत्त के साथ रवीना टंडन भी दिखाई देंगी।

बात करें केजीएफ के पहले पार्ट की तो फिल्म में जहां यश लीड रोल में थे तो उनके अपॉजिट में श्रीनिधि शेट्टी ने मुख्य किरदार निभाया था। केजीएफ चैप्टर:1 ऐक्शन से भरपूर फिल्म थी और यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

ये भी देखें: सुषमा का इमरान को चैलेन्ज, शांति चाहते हो तो अजहर को हमें सौंप दो

फिल्म की सीधी टक्कर शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसे स्टार्स वाली जीरो से थी। फिल्म ने कमाई के मामले में जीरो को काफी पीछे छोड़ दिया था। फिल्म में साउथ ऐक्टर यश ने रॉकी का किरदार निभाया था।