×

न्यूयॉर्क में फिल्माई जाएगी संजय दत्त की बायोपिक, डायरेक्टर बोले पिक्स हो चुकी हैं लीक पर...

By
Published on: 8 May 2017 9:47 AM GMT
न्यूयॉर्क में फिल्माई जाएगी संजय दत्त की बायोपिक, डायरेक्टर बोले पिक्स हो चुकी हैं लीक पर...
X

मुंबई (आईएएनएस): फिल्मकार राजकुमार हिरानी का कहना है कि संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी हो गई है और इसकी अगले चरण की शूटिंग इस साल के अंत में न्यूयॉर्क में की जाएगी। रणबीर कपूर फिल्म में संजय का किरदार निभा रहे हैं। हिरानी ने रविवार को लेखिका व निर्देशक तनुजा चंद्रा की किताब 'बिजनेस वुमन' का विमोचन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा, "फिल्म की 60 फीसदी शूटिंग हो चुकी है। हम अगले चरण की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। जून के मध्य में इसे पूरा कर लेंगे और इसके बाद अगले चरण की शूटिंग न्यूयॉर्क में की जाएगी।"

संजय दत्त के किरदार में अभिनेता रणबीर कपूर के लुक की तस्वीरें मीडिया में लीक हो जाने के बारे में हिरानी ने कहा, "उस लुक को लीक नहीं होना चाहिए था। हम कार्टर रोड पर शूटिंग कर रहे थे और किसी तरह मीडिया ने वे तस्वीरें खींच ली और उन्हें लीक कर दिया।"

फिल्मकार इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ढेर सारी सकारात्मकता और प्रसन्नता के साथ फिल्म बनाने को लेकर वह बेहद खुश हैं। उनका मानना है कि खुशी के साथ फिल्म बनाने से अच्छी फिल्म बनाने को लेकर प्रतिबद्धता हो जाती है, फिल्म की कहानी अच्छी है और रणबीर कपूर इसमें शानदार दिख रहे हैं।

किताबों के प्रति अपने लगाव के बारे में हिरानी ने कहा कि उन्हें पढ़ना अच्छा लगता है, जब तक वह किताब नहीं पढ़ लेते तब तक वह सो नहीं सकते हैं। किताबें दुनिया को जानने और जानकारी पाने का बेहतरीन माध्यम हैं।

हिरानी की इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना, विकी कौशल, दिया मिर्जा और जिम सरभ भी हैं। फिल्म इस साल दिसबंर के आसपास रिलीज होने की संभावना है।

Next Story