×

करीना के साथ निजी रिश्तों पर सारा अली ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसी हैं सौतेली मां, वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में सारा और कार्तिक एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो 'लव आजकल 2' का है। कार्तिक-सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

Shivakant Shukla
Published on: 9 March 2019 10:18 AM GMT
करीना के साथ निजी रिश्तों पर सारा अली ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसी हैं सौतेली मां, वीडियो वायरल
X

मुंबई: फिल्म 'केदारनाथ' और 'सिंबा' से इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकीं अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों काफी कॉन्फिडेंट नजर आती हैं। हर मसले से बेबाकी से अपनी रॉय रखती हैं जैसे मैच्योर अभिनेत्रियां रखती हैं।

हाल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सिंबा' 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है। वहीं अब उनकी झोली में कई बड़े बजट की फिल्में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ अपने रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

श्रीदेवी के बाद मैं करीना की बड़ी फैन हूं

सारा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में खुलासा कि वह अपनी सौतेली मां करीना कपूर की हमेशा से ही फैन रही हैं। इतना ही उन्होंने कहा कि 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' मेरी सौतेली मां हैं। श्रीदेवी के बाद अगर मैं किसी की बड़ी फैन हूं तो वो हैं करीना कपूर खान।

ये भी पढ़ें—अरबाज़ खान ने एक्सेप्ट किया अपना अफेयर!

जो मेरे पापा को खुश रखेगा उससे मैं खुश होंगी

सारा ने कहा, 'रही बात हमारे निजी रिश्तों की तो मैं हमेशा से इस बात को लेकर क्लीयर रही हूं कि जो मेरे पापा को खुश रखेगा उससे मैं खुश होंगी फिर चाहे वह कोई भी हो। मैं और करीना अच्छी दोस्त हैं और हम लोगों के बीच हेल्दी रिश्ता है। मेरे लिए यह सब इसलिए भी आसान हो पाया क्योंकि मेरे पास मां हैं जो मुझे हमेशा अच्छा महसूस कराती हैं। मां ने ही मुझे पापा की करीना से दूसरी शादी के लिए तैयार किया था।'

'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी

काम की बात करें तो इस वक्त सारा अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कार्तिक और सारा की अगली फिल्म का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो अगली फिल्म 'लव आजकल' के रीमेक का है।

ये भी पढ़ें— Vivo X27 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मोबाइल के रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

इस वायरल वीडियो में सारा और कार्तिक एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो 'लव आजकल 2' का है। कार्तिक-सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वीडियो बहुत ज्यादा साफ नहीं है इसलिए यह कहना मुश्किल है कि ये सारा और कार्तिक ही हैं। सारा पहले ही करण मे चैट शो में कार्तिक को डेट करने की बात कर चुकी हैं इसलिए उनके फैंस इस वीडियो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि क्या सारा की वो विश पूरी हो गई।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story