×

'श्रीदेवी बंगलो' का आया दूसरा टीजर,अच्छा रेस्पोंड्स नहीं मिल रहा दर्शकों से

उनकी फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है।  इस टीजर में प्रिया प्रकाश प्रियांशु चटर्जी के साथ रोमांस करती नजर आईं। एक मिनट 18 सेकेंड वीडियो में प्रिया प्रकाश कहती है- तुम्हें पता है कितने लोगों ने मुझे प्रपोज किया है?

Roshni Khan
Published on: 16 March 2019 11:16 AM GMT
श्रीदेवी बंगलो का आया दूसरा टीजर,अच्छा रेस्पोंड्स नहीं मिल रहा दर्शकों से
X

मुंबई: अपनी आखों से सबके दिल पर छाने वाली 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को लेकर काफी चर्चा में रही हैं।

उनकी फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में प्रिया प्रकाश प्रियांशु चटर्जी के साथ रोमांस करती नजर आईं। एक मिनट 18 सेकेंड वीडियो में प्रिया प्रकाश कहती है- तुम्हें पता है कितने लोगों ने मुझे प्रपोज किया है? पर उनमें से किसी में भी वो बात नहीं, बस तुम्हारी आखों में मुझे वो प्यार दिखता है।

ये भी देखें:ओडिशा: BJD को लगा बड़ा झटका, सांसद बलभद्र मांझी ने थामा बीजेपी का दामन

हालांकि, फैन प्रिया की एक्टिंग को पहले से बेहतर बता रहे हैं। बता दें कि प्रिया की फिल्म का टीजर जैसे ही रिलीज हुआ है तबसे वो विवादों में घिरी हुई हैं।

फर्स्ट टीजर में बाथटब का एक सीन दिखाया गया है, जिसे दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ से जोड़ा जा रहा है। श्रीदेवी के पति, प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है।

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली ने एक बातचीत में कहा, हमें बोनी कपूर की तरफ से एक कानूनी नोटिस भेजा गया। मैंने बोनी कपूर को बताया था कि हमारी फिल्म एक सस्पेंस थ्र‍िलर है। इसमें एक्ट्रेस का नाम जरूर श्रीदेवी है। ये नाम काफी कॉमन है।

ये भी देखें:होली मनाने जा रहे थे घर , डीसीएम ट्रक में घुसी, 3 की मौत – 6 लोग घायल

प्रिया की फिल्म "उरु अदार लव'' 14 फरवरी को रिलीज हो गई है। साल 2018 में इस फिल्म के सीन का वीडियो वायरल हो गया था. इसके बाद प्रिया काफी पॉपुलर हो गई थीं। इस वीडियो में वो आंख मारती नजर आईं थीं। इस फिल्म में रोशन अब्दुल रउफ उनके अपोजिट रोल में हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story