×

'सुपर डांसर..' के सेट पर अनुराग बासु के ऊपर चढ़ गईं शिल्पा शेट्टी, भड़के फैंस

आपको बता दें कि सभी इस सीजन को जमकर एन्जॉय भी कर रहे और इस सीजन में प्रतिभागियों के डांस का लेवल देखकर लोग अपने दांत तले उंगलियां दबा लेते हैं।

Aditya Mishra
Published on: 18 March 2019 4:22 AM GMT
सुपर डांसर.. के सेट पर अनुराग बासु के ऊपर चढ़ गईं शिल्पा शेट्टी, भड़के फैंस
X

मुंबई: टीवी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दर्शक इस शो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में शो के सेट पर ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।

दरअसल, हुआ यूं कि शो के सेट पर शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर मस्ती कर रहे थे तभी शिल्पा शेट्टी अचानक से अनुराग बुस पर चढ़ गईंं। सामने आई तस्वीर में शिल्पा, अनुराग पर बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद दर्शक काफी नाराज और वह तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद तो शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी नाराज हो सकते हैं। क्योंकि नेशनल टीवी पर शिल्पा की ये हरकत उन्हें लोगों के सामने जलील कर सकती है। खैर, कोई ये सब मजाक-मजाक में हुआ ऐसी कोई सीरयिस लेने वाली बात नहीं है।

यह भी पढ़ें:—बिग बी के इस हिट फिल्म का रीमेक बनाएंगे रोहित व फराह,चल रही है कॉपी राइट की तैयारी

नेशनल टीवी पर शिल्पा की ऐसी हरकत से नाराज हुए फैंस

वैसे यह एक नार्मल तस्वीर हैं लेकिन फैंस इस तस्वीर को देखने के बाद शिल्पा से नाराज हो रहे हैं । आपको बता दें कि इस शो के जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर कंटेस्टेंट के अक्सर मस्ती मजाक करते नजर आते हैं और सभी की ऐसी तस्वीरें कई बार सामने आ जाती है जो मस्तीभरी होती हैं।

यह भी पढ़ें:—बिरला स्कूल में मनाया गया ‘जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल 2019’ दिया मिर्ज़ा रही मौजूद

जबरदस्त परफॉर्म कर रहे हैं कंटेस्टेंट्स

सभी की ऐसी तस्वीरों को देखकर फैंस खुश होते हैं लेकिन इस लेटेस्ट तस्वीर को देखकर लोग भड़क गए हैं। आपको बता दें कि सभी इस सीजन को जमकर एन्जॉय भी कर रहे और इस सीजन में प्रतिभागियों के डांस का लेवल देखकर लोग अपने दांत तले उंगलियां दबा लेते हैं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story