रोमांटिक हुई सुष्मिता सेन, पोस्ट किया ‘I love u’ नोट बॉयफ्रेंड रोहमन के लिए

सुष्मिता सेन और उनके 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया हैं। मीडिया में कई तरह की अफवाहों के सामने आने के बाद ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए रोहमन और खुद के रिश्ते पर मुहर लगाई थी।

मुंबई: सुष्मिता सेन और उनके 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया हैं। मीडिया में कई तरह की अफवाहों के सामने आने के बाद ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए रोहमन और खुद के रिश्ते पर मुहर लगाई थी। इसके बाद से ही वह रोहन के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें अक्सर शेयर करती दिख जाती हैं। हाल ही में उन्होंने फिर से ऐसा ही एक फोटो शेयर किया।

ये भी देखें :तो कैसे शो कसौटी ज़िन्दगी की 2, को अलविदा कहेंगी कोमोलिका उर्फ हिना खान?

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस फोटो में सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ विंडो साइड पर बैठी दिखाई दे रही हैं। इस प्यारी फोटो के साथ सुष्मिता ने जो स्टेटस डाला है उससे पता चलता है कि यह तस्वीर लंदन की है।

इस पोस्ट की सबसे रोमांटिक बात सुष्मिता सेन का स्टेटस है जिसमें उन्होंने एक बार फिर रोहन के लिए प्यार का इजहार किया है। उन्होंने लिखा, ‘Mmuuuuaaah!!!! #us #mytraveldiary2019 #londonairport #love #rohmance @rohmanshawl I love you!!!’

ये भी देखें:बिहार लोक सेवा आयोग में असिस्टेंट इंजीनियर की 114 पदों पर वैकेंसी

कुछ ही दिन पहले सुष्मिता ने एक विडियो शेयर किया था जिसमें वह फोटोशूट के दौरान रोहन को प्यार से गले लगाते और उनकी ओर देखती दिख रही हैं। इस विडियो को लाइक करते हुए सुष्मिता के फैन्स ने उनकी हैपी लाइफ की कामना की।