×

'जुड़वा 2' की बोहनी रही 16.10 करोड़ रुपये की, B WOOD में जश्न का माहौल

Rishi
Published on: 30 Sep 2017 11:35 AM GMT
जुड़वा 2 की बोहनी रही 16.10 करोड़ रुपये की, B WOOD में जश्न का माहौल
X

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म 'जुड़वा 2' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 16.10 करेड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को जारी एक बयान में यह कहा। यह फिल्म दशहरा से एक दिन पहले और सोमवार को गांधी जयंती की छुट्टी से पहले शुक्रवार को रिलीज हुई।

व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श के अनुसार, इस फिल्म ने पहले दिन की बेहतरीन कमाई से एक बीमार उद्योग में नई जान फूंक दी है।

ये भी देखें: कुर्द जनमत संग्रह से डरी इराक सरकार, रोका अंतर्राष्ट्रीय विमानों का परिचालन



ये भी देखें: सना से छिनी कप्तानी, मारूफ को पाकिस्तान महिला वनडे टीम की कमान

आदर्श ने ट्वीट किया कि यह फिल्म 2017 में बड़ी ओपनिंग वाली फिल्मों में चौथे स्थान पर है। 'बाहुबली 2' (41 करोड़ रुपए), 'ट्यूबलाइट' (21.15 करोड़ रुपए), 'रईस' (20.42 करोड़ रुपए) और 'जब हैरी मेट सेजल' (15.25 करोड़ रुपए) अन्य फिल्में है।



ये भी देखें: आतंकवादियों की क्या जरूरत, रेलवे ही लोगों को मारने के लिए काफी

एक अन्य व्यापार विश्लेषक कोमल नाहटा ने कहा कि धवन ने एक हिट फिल्म 'जुड़वा 2' दी है।

उन्होंने आगे कहा, "यह मस्ती और हास्य से भरपूर है।"

इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है और फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेंमेंट ने इसे पेश किया है।



ये भी देखें

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=WMb23KnqDTw[/embed]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story