×

अपने जीवन के किस कलंक को मिटाना चाहते है मुन्ना भाई?

इस मौके पर जब संजय दत्त से सवाल किया गया कि उनकी लाइफ का कोई ऐसा 'कलंक' जिसे वह हमेशा के लिए मिटा देना चाहते हैं। संजय ने कहा, 'मैं जेल गया था, यही कलंक है मुझपर, मुझे लगता है कि अब वह मिट गया है।

Roshni Khan
Published on: 13 March 2019 8:35 AM GMT
अपने जीवन के किस कलंक को मिटाना चाहते है मुन्ना भाई?
X

मुंबई: फिल्म 'कलंक' का टीजर मुंबई में लॉन्च किया गया जहां पर माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त यानि फिल्म के सभी लोग मौजूद थे।

इस मौके पर जब संजय दत्त से सवाल किया गया कि उनकी लाइफ का कोई ऐसा 'कलंक' जिसे वह हमेशा के लिए मिटा देना चाहते हैं। संजय ने कहा, 'मैं जेल गया था, यही कलंक है मुझपर, मुझे लगता है कि अब वह मिट गया है।'

ये भी देखें:सादी से पहले लिविंग में रहना चाहती हैं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा

'कलंक' के टीजर लॉन्च पर सबसे कम संजय दत्त ने बात की। संजय से जब भी कोई सवाल किया गया, वह बड़ी शांति से कम शब्दों का चुनाव कर जवाब देते थे। 'कलंक' जैसी फिल्म से जुड़कर ख़ुशी जताते हुए संजय ने कहा कि वरुण, आलिया, सोनाक्षी, आदित्य और मैडम माधुरीजी के साथ काम बहुत साल बाद किया है। धर्मा प्रॉडक्शन के साथ हमेशा जुड़ा रहना चाहता हूं।'

संजय ने करण जौहर के पिता यश जौहर को याद कर कहा कि, ‘मैं जौहर साहब के बहुत करीब था, आज जब करण को आगे बढ़ता हुआ देख रहा हूं तो बहुत गर्व होता है। इवेंट में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ निर्देशक अभिषेक बर्मन, निर्माता करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला भी मौजूद थे। पूरे इवेंट में सबकी नजर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर टिकी थी। जिन्होने लगभग 25 साल बाद एक-साथ काम किया है और दोनों इवैंट में स्टेज पर अगल-बगल साथ खड़े थे।

जब एक सवाल के जवाब में संजय दत्त ने कहा कि, ‘बहुत सालों के बाद मैडम... (थोड़ा शरमाते और झिझकते हुए) माधुरी जी के साथ काम किया है।' तो संजय दत्त के ठीक बगल में खड़े वरुण धवन ने कहा, 'मुझे एक बात समझ में नहीं आई कि संजय सर माधुरी मैम को यहां और सेट पर भी मैडम क्यों बुलाते थे?

इस सवाल का कोई जवाब देता उससे पहले ही आलिया ने वरुण के कान खींचते हुए तपाक से कहा, 'तो तुम भी कुछ सीखो उनसे (संजय दत्त) और तुम भी मुझे भी मैम ही बुलाया करो।' वरुण और आलिया की यह नोक-झोंक इशारों में और बाद में बातों में भी चलती रही। आलिया का करारा जवाब सुनकर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं। संजय दत्त और माधुरी की हंसी भी जोर से छूट गई। लोगों की तालियों से वरुण थोड़ा शरमा गए तो संजय दत्त ने उनका पीठ सहलाकर हौसला बढ़ाया।

ये भी देखें:एक बार फिर साथ काम करेंगे तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कलंक' 19 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 1940 के बैकग्राउंड पर बनी इस पीरियड ड्रामा का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। आपको याद होगा कि यह वही फिल्म है, जिसमें ऐक्टिंग के लिए ऐक्ट्रेस श्रीदेवी तैयार हो गई थीं लेकिन कुछ समय बाद उनके निधन की खबर ने सबको चौका दिया था। बाद में इसी रोल के लिए माधुरी को साइन किया गया था।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story