×

छत्तीसगढ़: इस चुनावी सीजन पहली बार आमने-सामने होंगे PM और राहुल, यहां करेंगे रैली

Manali Rastogi
Published on: 9 Nov 2018 5:11 AM GMT
छत्तीसगढ़: इस चुनावी सीजन पहली बार आमने-सामने होंगे PM और राहुल, यहां करेंगे रैली
X

रायपुर: आज से पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान अपनी रफ्तार पकड़ने वाला है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खुद छत्तीसगढ़ में रैली करने जा रहे हैं। बस्तर में पीएम मोदी आज एक रैली को संबोधित करने वाले हैं। मुख्य बात तो ये है कि सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज छत्तीसगढ़ के सियासी अखाड़े में उतर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का दम फूलने की वजह से शहर में ट्रकों की नो-एंट्री, इन पर भी संकट

यहां राहुल दो दिनों तक पांच रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। बता देना, राहुल गांधी और पीएम मोदी नक्सल प्रभावित इलाके में जनसभा करेंगे। इस चुनावी सीजन में यह पहली बार हो रहा है जब यह दोनों नेता आमने-सामने से एक दूसरे को टक्कर देने वाले हैं। जहां कांग्रेस रमन सिंह सरकार का घेराव करने की कोशिश में है तो वहीं राहुल राफेल, सीबीआई संकट, पेट्रोल, जीएसटी, नोटबंदी जैसे मसलों को लेकर बीजेपी पर हमला बोलने के मूड में हैं।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की कीमत में आज फिर आया बदलाव, यहां पता करें रेट

वहीं, उम्मीद इस बात की भी जताई जा रही है कि पीएम मोदी राहुल के सभी आरोपों का जवाब देने वाले हैं। इसके अलावा बीजेपी 15 साल के विकास कार्यों के साथ अपनी उपलब्धियां जनता के सामने रखने वाली है। उधर, राहुल की रैलियों की बात करने तो वो मुख्यमंत्री रमन सिंह के गढ़ राजनांदगांव में भी आज शाम एक रोड शो करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Happy Bhai Dooj 2018: इस तरह दें बधाइयां, भाई दूज के हैं तीन शुभ मुहूर्त

जगदलपुर में एक रैली को आज पीएम मोदी संबोधित करेंगे। वहीं, राहुल गांधी यहां शनिवार को रैली करेंगे। बता दें, छत्तीसगढ़ में 10 नवंबर को पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हर डिविजन में पीएम एक रैली करने वाले हैं। यानि बीजेपी की ओर से मध्य प्रदेश में 9-10, राजस्थान में 7-8 और तेलंगाना व छत्तीसगढ़ के दूसरे चरण के चुनाव के लिए 3-4 रैलियां होंगी, जिनको पीएम खुद संबोधित करेंगे।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story