×

पुलवामा हमला : बर्थडे के अगले दिन ही शहीद हुए नसीर अहमद

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों में राजौरी जिले के रहने वाले नसीर अहमद भी शामिल हैं। नसीर सीआरपीएफ की 76 वीं वाहनी में तैनात थे। नसीर ने 13 फरवरी को ही अपना 47 वां बर्थ डे मनाया था। 14 फरवरी को  उन्हें काफिले का कमांडेंट बनाकर भेजा गया था।

Rishi
Published on: 17 Feb 2019 12:11 PM GMT
पुलवामा हमला : बर्थडे के अगले दिन ही शहीद हुए नसीर अहमद
X

श्रीनगर : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों में राजौरी जिले के रहने वाले नसीर अहमद भी शामिल हैं। नसीर सीआरपीएफ की 76 वीं वाहनी में तैनात थे।

ये भी देखें : पुलवामा हमले पर प्रसपा ने कहा, भारत की संप्रभुता और आत्मा पर हमला हुआ है

नसीर ने 13 फरवरी को ही अपना 47 वां बर्थ डे मनाया था। 14 फरवरी को उन्हें काफिले का कमांडेंट बनाकर भेजा गया था। नसीर के बड़े भाई सिराज अहमद कहते हैं, जिस समय उन्हें खबर मिली, वो जम्मू में थे।

ये भी देखें :पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ टीवी और खेल जगत की हस्तियों ने जताया रोष

शहीद नसीर के मां-बाप उनके बचपन में ही चल बसे थे। सिराज ने ही नसीर को पाला। नसीर के परिवार में उनकी पत्नी शाजिया कौसर और उनके दो बच्चे हैं। वे अपने परिवार के साथ जम्मू में ही रहते थे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story