×

कमल हासन 21 Feb. को करेंगे पार्टी के नाम का ऐलान, करेंगे राज्य का दौरा

aman
By aman
Published on: 17 Jan 2018 5:43 AM GMT
कमल हासन 21 Feb. को करेंगे पार्टी के नाम का ऐलान, करेंगे राज्य का दौरा
X

चेन्नई: दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन आगामी 21 फरवरी को अपनी राजनैतिक पार्टी की घोषणा करेंगे। इसके लिए उन्होंने तमिलनाडु के रामनाथपुरम को चुना है। कमल हासन इसी दिन वह राज्यव्यापी यात्रा भी शुरू करेंगे।

जानकारी के अनुसार, कमल हासन कई चरणों में अपनी यात्रा पूरी करेंगे। बता दें, कि रामानाथपुरम उनका गृह जिला है। यहां से वह मधुरई, दिंडीगुल और सिवगंगई जाएंगे। गौरतलब है कि कमल हासन ने एक साल पहले ही अपनी राजनैतिक पार्टी को लेकर पहल शुरू कर दी थी।

सामूहिक आवाज को बुलंद करेंगे

इस संबंध में कमल हासन ने कहा, 'यात्रा की शुरुआत में मैं अपनी राजनैतिक पार्टी की घोषणा करना चाहता हूं। इस यात्रा से वह वर्तमान स्थिति को चुनौती देने का इरादा रखते हैं।' उन्होंने कहा, कुछ समय से तमिलनाडु की राजनीति को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। हासन बोले, 'मेरे विचार और काम लोगों की सामूहिक आवाज को बुलंद करेंगे।'

पहले पार्टी बनेगी, फिर फंड लिया जाएगा

इससे पहले, कमल हासन ने एक तमिल पत्रिका के लिए अपने सप्ताहिक कॉलम में उन्होंने लिखा, 'जिन लोगों ने पैसे दिए हैं। मैं उनके पैसे लौटा रहा हूं। पार्टी बनने और उसके नामकरण से पहले ही मैं फंड्स लूं, तो ये गैरकानूनी होगा।' उन्होंने कहा, कि 'पहले पार्टी बनेगी, उसका नाम रखा जाएगा, फिर फंड लिया जाएगा।'



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story