×

पर्रिकर के अंतिम दर्शन को उमड़ी जनता, PM ने दी श्रद्धांजलि, स्मृति इरानी हुईं भावुक

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार आज शाम 5 बजे होगा। इससे पहले पर्रिकर को श्रद्धांजलि के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पणजी स्थित दफ्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई केंद्रीय मंत्री पहुंचे।

Dharmendra kumar
Published on: 18 March 2019 11:07 AM GMT
पर्रिकर के अंतिम दर्शन को उमड़ी जनता, PM ने दी श्रद्धांजलि, स्मृति इरानी हुईं भावुक
X

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार आज शाम 5 बजे होगा। इससे पहले पर्रिकर को श्रद्धांजलि के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पणजी स्थित दफ्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई केंद्रीय मंत्री पहुंचे।

यह भी पढ़ें.....मायावती के बाद अखिलेश का भी कांग्रेस पर हमला, कहा- BJP को हराने किए SP-BSP-RLD सक्षम

अंतिम विदाई देने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी अपने आंसू न रोक पाईं। पूर्व रक्षामंत्री को अंतिम विदाई देते वक्त स्मृति इरानी भावुक हो गईं। बता दें कि कैंसर से पीड़ित मनोहर पर्रिकर का 63 वर्ष की उम्र में रविवार को निधन हो गया।

यह भी पढ़ें.....मेहुल चौकसी ने की PM मोदी पर PhD, 9 साल में पूरा हुआ रिसर्च

श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी ने पर्रिकर के दोनों बेटों से मुलाकात की। वह काफी देर तक उनके आगे मौन खड़े रहे। पर्रिकर के दो बेटों में से एक इंजिनियर हैं, जबकि दूसरे बेटे अपना कारोबार चलाते हैं। पर्रिकर की पत्नी का भी 2000 में कैंसर से निधन हो गया था।

यह भी पढ़ें.....हाथ धोने की कीमत तुम क्या जानो बाबू….चुकाने पड़ते है 69 हजार करोड़ रुपये

प्रधानमंत्री ने दिवंगत सीएम के पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए और परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्ति की। पीएम के साथ केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और स्मृति इरानी भी मौजूद रहीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story