×

सुरक्षाबलों ने पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पिछले महीने हुए आतंकी हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर खान को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मौत के घाट उतार दिया है। सुरक्षाबलों के लिए यह बड़ी कामयाबी है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में सोमवार को हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 11 March 2019 8:08 AM GMT
सुरक्षाबलों ने पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर को किया ढेर
X
Indian army

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पिछले महीने हुए आतंकी हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर खान को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मौत के घाट उतार दिया है। सुरक्षाबलों के लिए यह बड़ी कामयाबी है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में सोमवार को हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों में जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर मुदस्सिर अहमद खान भी शामिल है।

यह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनाव: मित्रों! अपने वाले उम्मीदवार को इस बार पहचाना होगा और आसान

जैश के कमांडर मुदस्सिर खान के परिवार ने उसके शव की शिनाख्त त्राल एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादियों में से एक के रूप में की है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। हालांकि फोरेंसिक रिपोर्ट के आने का इंतजार है। एक अधिकारी के मुताबिक मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान जेआईएम कमांडर मुदस्सिर खान उर्फ मोहम्मद भाई के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें.....त्राल में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, AK-47 राइफलें बरामद

उन्होंने बताया कि शवों के डीएनए परीक्षण किए जाएंगे। जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए थे, सुरक्षाबलों के अभियान में वह घर पूरी तरह से नष्ट हो गया। सेना ने कहा है कि तीन आतंकवादी मारे गए हैं। हालांकि, पुलिस ने अभी तक सिर्फ दो शव बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें.....इथोपिया विमान हादसे के बाद चीन और भारत में कई बोइंग विमान रोके गए

सोमवार रात त्राल के पिंगलिश इलाके में एनकाउंटर के दौरान जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी मार गिराए गए थे। अधिकारियों का कहना है कि मुदस्सिर उन तीन आतंकियों में से एक है जो मुठभेड़ में ढेर किए गए हैं। एनकाउंटर में मारे गए तीनों आतंकियों के शव बुरी तरह से जल गए हैं और उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story