×

CPP मीटिंग में राहुल बोले- कांग्रेस पार्टी बीजेपी को विचारधारा की लड़ाई में मात दे रही

कांग्रेस की पार्लियामेंट्री कमेटी की मीटिंग में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने कहा, कांग्रेस पार्टी बीजेपी को विचारधारा की लड़ाई में मात दे रही है। कांग्रेस एकलौती पार्टी है जो पूरे देश को एक क्षेत्र मानती है।

Rishi
Published on: 13 Feb 2019 5:18 AM GMT
CPP मीटिंग में राहुल बोले- कांग्रेस पार्टी बीजेपी को विचारधारा की लड़ाई में मात दे रही
X

नई दिल्ली : कांग्रेस की पार्लियामेंट्री कमेटी की मीटिंग में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने कहा, कांग्रेस पार्टी बीजेपी को विचारधारा की लड़ाई में मात दे रही है। कांग्रेस एकलौती पार्टी है जो पूरे देश को एक क्षेत्र मानती है।

ये भी देखें : दिल्ली : 200 से ज्यादा झुग्गियां जल कर खाक, बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग सब सड़कों पर

एक बार फिर राफेल

राहुल ने कहा, बेरोजगारी, नोटबंदी और राफेल घोटाले की वजह से मोदी सरकार की छवि पूरी तरह से धूमिल हो चुकी है।

सोनिया हुई हमलावर

सोनिया गांधी ने कहा, लोगों को गुमराह करना और डराना मोदी सरकार के शासन चलाने के तरीकों में शामिल रहा है। मोदी सरकार ने सच्चाई और पारदर्शिता को पूरी तरह से किनारे कर दिया। पिछले पांच साल देश की अर्थव्यवस्था और सामाजिक तानेबाने के लिए काफी मुश्किल से बीते हैं।

ये भ देखें : मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में पूर्व सीबीआई चीफ ने नहीं मानी SC की बात, 1 लाख जुर्माना

बैठक में मनमोहन भी शामिल

बैठक में राहुल गांधी, सोनिया गांधी के अलावा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत पार्टी के अन्य बड़े नेता शामिल हुए हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story