×

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने की महिला SPO की गोली मारकर हत्या

जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को आतंकियों ने एक महिला विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की गोली मारकर हत्या कर दी। खबरों के मुताबिक महिला विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) खुशबू जान को आतंकियों ने गोली मार दी।

Dharmendra kumar
Published on: 16 March 2019 11:12 AM GMT
जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने की महिला SPO की गोली मारकर हत्या
X

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को आतंकियों ने एक महिला विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की गोली मारकर हत्या कर दी। खबरों के मुताबिक महिला विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) खुशबू जान को आतंकियों ने गोली मार दी। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

यह भी पढ़ें.....उमा भारती ने कहा- नहीं लड़ेगीं चुनाव, मरते दम तक गरीब आदमी के अधिकारों के लिए राजनीति करती रहूंगी

जानकारी के मुताबिक शोपियां के वेहिल इलाके में महिला पुलिस अधिकारी को आतंकियों ने शनिवार दोपहर करीब दो बजे गोली मार दी। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने महिला अधिकारी को उनके घर पर ही गोली मारी है।

यह भी पढ़ें.....देश के कई सरकारी संस्थानों में निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

एसपीओ खुशबू की हत्या के बाद सेना, पुलिस के विशेष अभियान ग्रुप और सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। पिछले 3 दिन के दौरान दक्षिणी कश्मीर में यह आतंकियों की तरफ से की गई तीसरी हत्या है।

यह भी पढ़ें.....तेज रफ्तार कार ने तीन बाईकों को मारी टक्कर, छात्रा समेत 6 लोग घायल

बता दें कि इससे पहले पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के गुलजारपोरा में गुरुवार देर रात मंजूर अहमद लोन की हत्या कर दी थी। लोन को घर से जबरन उठाकर आतंकी ले गए और निकटवर्ती गुलजारपोरा में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, बुधवार को पुलवामा जिले में सेना के एक पूर्व जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story