×

अयोध्या: 11 दिसंबर के बाद सरकार राम मंदिर पर लेगी बड़ा फैसला- स्वामी राम भद्राचार्य

विहिप के द्वारा आयोजित  धर्मसभा के  आयोजन के बीच राममंदिर आंदोलन से जुड़े एक प्रमुख संत ने राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण की तारीखों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Anoop Ojha
Published on: 25 Nov 2018 11:18 AM GMT
अयोध्या: 11 दिसंबर के बाद सरकार राम मंदिर पर लेगी बड़ा फैसला- स्वामी राम भद्राचार्य
X

अयोध्या: विहिप के द्वारा आयोजित धर्मसभा के आयोजन के बीच राममंदिर आंदोलन से जुड़े एक प्रमुख संत ने राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण की तारीखों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें ......धर्मसभा शुरू: रामभक्तों का मुस्लिमों ने किया स्वागत, रास्ते में बरसाए फूल, विहिप ने कहा…

चित्रकूट धाम के महाराज स्वामी राम भद्राचार्यजी ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। स्वामी राम भद्राचार्यजी महाराज ने कहा कि 11 दिसंबर के बाद सरकार राम मंदिर पर बड़ा फैसला ले सकते हैं।राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण में हो रही देरी को लेकर वीएचपी ने आज अयोध्या में धर्मसभा का आयोजन किया है।

यह भी पढ़ें ......विहिप: सुप्रीम कोर्ट में 2 महीने के लिए मामला टलने से हिन्दू समाज आहत

राम मंदिर आंदोलन से जुड़े प्रमुख संत स्वामी राम भद्राचार्यजी ने कहा,''केंद्र सरकार 6 दिसंबर को कुछ करना चाहती थी लेकिन आचार संहिता की वजह से नहीं कर पाई। मोदी जी धोखा नहीं दें, 11 दिसंबर के बाद कोई ना कोई निर्णय जरूर होगा। वो निर्णय अध्यादेश भी हो सकता है। सरकार के सीनियर मंत्री ने मुझे भरोसा दिलाया है" हालांकि, उस मंत्री का नाम खुलासा करने से मना कर दिया जिन्होंने उन्हें भरोसा दिया है।

यह भी पढ़ें ......अयोध्या: राम मंदिर को लेकर विहिप और शिवसेना आमने-सामने

स्वामी राम भद्राचार्यजी महाराज ने कहा कि सरकार के इन सीनियर मंत्री से मेरी 23 नवंबर को रात में 8.30 बजे 10 मिनट तक बात हुर्ई। मंत्री ने कहा कि संत समाज को जाकर कह दीजिए कि थोड़ा और सब्र कर लें जल्द कुछ ना कुछ होगा। अध्यादेश आएगा और अध्यादेश दो तिहाई बहुमत से पास किया जाएगा।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story