×

प्रद्युम्न हत्याकांड में नया खुलासा, सामने आया एक और छात्र का नाम

प्रद्युम्न हत्याकांड में गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र का भी नाम सामने आया है। वह छात्र भी पकड़े गए 11वीं के छात्र की तरह सोहना का ही रहने वाला है।

By
Published on: 10 Nov 2017 5:47 AM GMT
प्रद्युम्न हत्याकांड में नया खुलासा, सामने आया एक और छात्र का नाम
X

नई दिल्ली: प्रद्युम्न हत्याकांड में गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र का भी नाम सामने आया है। वह छात्र भी पकड़े गए 11वीं के छात्र की तरह सोहना का ही रहने वाला है। गुरुवार शाम सीबीआई की एक टीम सोहना पहुंची और छात्र के घर का लोकेशन देखकर गई। इस दूसरे छात्र को कभी भी पकड़ा जा सकता है। यह भी संभव है कि उसके घरवालों से ही कहा जाए कि बच्चे को लेकर दिल्ली आए। बुधवार को गिरफ्तार किए गए 11वीं के छात्र को भी सीबीआइ ने पिता के साथ चार बार पूछताछ के लिए बुलाया था।

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी बस कंडक्टर पुलिस अफसरों के खिलाफ करेगा केस

पता चला है कि शक के आधार पर सीबीआइ आरोपी छात्र से कई दिनों से लगातार पूछताछ कर रही थी। बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या आठ सितंबर को स्कूल के ही बाथरूम में गला रेतकर कर दी गई थी। सीबीआई स्कूल बस के कंडक्टर अशोक के उस बयान की तह तक जाने में लगी है, जिसमें उसने कहा था कि जब वह बाथरूम में गया था तो दो बच्चे कपड़े बदल रहे थे।

बताते हैं कि आरोपी छात्र ने भी एक छात्र का नाम लिया है। यही नहीं, स्कूल प्रबंधन से जुड़े कुछ अधिकारी भी लपेटे में आ सकते हैं। जांच टीम में शामिल एक अधिकारी ने संकेत दिए कि जल्द ही और भी लोग हिरासत में लिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न के पिता बोले- सीबीआई को पिंटो परिवार पर कसना चाहिए शिकंजा

इस बीच कल सीबीआई आरोपी छात्र को लेकर स्कूल पहुंची। वहां छात्र ने क्राइम सीन रिक्रिएट करने में सीबीआई की मदद की। गेट से प्रद्युम्न के बाथरूम तक पहुंचने में कितना समय लगा, आरोपी छात्र कितनी देर पहले पहुंचा था, किस तरह से उसने प्रद्युम्न पर हमला किया, जैसे सवालों के जवाब फिर से टीम ने हासिल किए। इससे पहले दिल्ली मुख्यालय में भी उससे पूछताछ की गई। उससे यह भी जानने का प्रयास किया जा रहा है कि हत्या करने के बाद उसने किस-किसको जानकारी दी। जिसका भी नाम सामने आएगा, उससे भी पूछताछ की जाएगी। शुक्रवार को भी फिर सीन रिक्रिएट किया जाएगा।

सीबीआई की ओर से हत्यारोपी की निशानदेही पर चाकू बरामद करने का दावा किया गया है। इसके लिए पूरी टीम छात्र को लेकर सोहना गई थी। दावा है कि छात्र ने उक्त दुकान की भी निशानदेही कर ली, जहां से चाकू खरीदा गया था।

Next Story