×

Sexual Tips: महिलाओं को बेड में पसंद हैं पार्टनर से कामुक बातें करना, मर्दों जान लो ये राज

Sexual Tips in Hindi: संभोग एक कपल के बीच के रिश्ते को ज्यादा गहरा करता है।आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप को मजबूत करना हैं तो महिलाओं के बारे में कुछ बातें जानना महत्वपूर्ण हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 17 Aug 2022 3:54 PM GMT (Updated on: 17 Aug 2022 6:06 PM GMT)
Healthy sexual Life Tips
X

Sexual Tips (Image: Social Media)

Sexual Tips in Hindi: संभोग एक कपल के बीच के रिश्ते को और ज्यादा गहरा करता है। अगर आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप को मजबूत करना चाहते हैं तो आपको महिलाओं के बारे में कुछ बातें जानना महत्वपूर्ण हैं। दरअसल ज्यादातर महिलाओं को शारीरिक संबंध बनाते समय अपने पार्टनर से बातें करना पसंद होता है। खासकर जो सेक्स से जुड़ी होती है। ऐसे में आइए जानते हैं महिलाओं को बेड पर किस तरह की कामुक बातें करना पसंद है:

Kiss करना पसंद

महिलाओं को यह सुनना काफी पसंद होता है कि उनके पार्टनर को किस करना काफी पसंद है। महिलाओं को यह अच्छा लगेगा यदि उनका साथी उन्हें किस करना पसंद करता हो। यह महिलाओं को सेक्स के दौरान अधिक आत्मविश्वास से भर देता है।

कपड़ों की तारीफ

अगर आप अपनी पार्टनर को संभोग के दौरान खुश करना चाहते हैं तो अपनी पार्टनर के कपड़ों की तारीफ जरूर करें। खासकर उनकी lingerie की तारीफ। दरअसल महिलाओं को उनसे जुड़ी किसी भी चीज के बारे में तारीफ सुनना काफी पसंद होता है। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को खुश करना चाहते हैं तो उनकी तारीफ जरूर करें। lingerie एक महिला को बहुत सेक्सी महसूस कराता है और ऐसे में उसके लिए तारीफ मिलने से वह बहुत खुश हो जाती हैं।

त्वचा की तारीफ सुनना पसंद

ज्यादातर महिलाएं अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं। ऐसे में उनके पार्टनर से उनकी स्किन को लेकर तारीफ सुनना काफी पसंद होता है। एक महिला को बेड में खूबसूरत दिखना अच्छा लगता है खासकर संभोग के दौरान जब अपने पार्टनर के साथ हो। अगर इस दौरान उनके पार्टनर अपनी महिला पार्टनर की खूबसूरत त्वचा की तारीफ करते हैं तो इससे उनकी पार्टनर आत्मविश्वासी और खुश होंगी।

यौन एक्टिविटी की तारीफ

अगर आप अपनी महिला की तारीफ करते हैं तो वह संभोग के दौरान ज्यादा एंजॉय करती हैं। इससे वह दिमागी तौर पर सेक्स के लिए तैयार होती है। चाहे वह ऑन टॉप हो या बेहतरीन ओरल सेक्स करती हो, महिलाएं अपने पार्टनर द्वारा उनके इस कौशल की तारीफ सुनना पसंद करती हैं।

पार्टनर का संभोग एंजॉय करना पसंद

महिलाओं के उनके पार्टनर का सेक्स एंजॉय करना ज्यादा पसंद है। जब कोई पुरुष दिखाता है कि वह अपनी पार्टनर के साथ सेक्स का कितना आनंद ले रहा है तो उनकी पार्टनर को यह देखना बहुत पसंद होता है। उनकी पार्टनर भी इसको एंजॉय करती हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story