×

Sexual Tips in Hindi: सम्भोग का एंजॉय प्लस-साइज महिलाएं इस तरह से करें, देखें ये टिप्स

Sexual Tips in Hindi:सेक्स को लेकर लोगों की राय हमेशा से अलग रही हैं।सेक्स को लेकर सभी के मन में कई तरह के सवाल भी रहते हैं।ज्यादातर लोग अपनी बॉडी को लेकर अलर्ट रहते हैं।

Anupma Raj
Published on: 13 Aug 2022 2:57 PM GMT
Tips for sexual Life
X

Sexual Life Tips (Image: Social Media)

Click the Play button to listen to article

Realtionship Tips for Plus size Person: संभोग को लेकर लोगों की राय हमेशा से अलग रही हैं। साथ ही संभोग को लेकर सभी के मन में कई तरह के सवाल भी रहते हैं। इसके अलावा संबंध बनाने के दौरान ज्यादातर लोग अपनी बॉडी को लेकर अलर्ट रहते हैं। वहीं प्लस साइज लोगों को कभी-कभी उनके शरीर के लिए निंदा की जाती है।

बता दे कि महिलाएं संबंध बनाने के दौरान पेट के रोल, अपनी जांघों पर सेल्युलाईट या खिंचाव के निशान के बारे में सोचती हैं। कई प्लस-साइज़ महिलाएं ऑन टॉप होने पर घबरा जाती हैं और अपना आत्मविश्वास खो देती हैं। इसलिए प्लस साइज महिलाएं ऑन टॉप रहते हुए अपना आत्मविश्वास वापस पाने के लिए इन टिप्स को अपना सकती है:

अपने एंगल को ढूंढे

प्लस साइज महिलाओं को अपना आकर्षक एंगल पता होना चाहिए। इसके लिए आईने में देखें और सोचें कि आपके सबसे अच्छे एंगल क्या हैं। इस तरह आप समझ सकते हैं कि कौन सा एंगल आप पर सबसे ज्यादा आकर्षक लगता है। ऐसा करने से प्लस साइज महिलाएं ऑन टॉप रहते हुए भी सेक्स एंजॉय कर सकती हैं।

प्रैक्टिस करें

प्रैक्टिस यानी अभ्यास मनुष्य को परफेक्ट बनाता है। आप जितना अधिक अभ्यास करेंगे, आप इसमें उतने ही बेहतर होते जाएंगे। आप एक तकिए के साथ अभ्यास कर सकते हैं और इसे अपने नीचे अपने साथी की कल्पना करते हुए कर सकते हैं।

तकिया का लें सहारा

प्लस साइज महिलाएं ऑन टॉप रहते हुए सेक्स एंजॉय करने के लिए तकिया का सहारा ले सकती हैं। अगर आप सहारे के लिए अपने घुटनों के नीचे तकिया रखती हैं, तो आप सेक्स का बेहतर तरीके से आनंद ले सकती हैं। आपको नियमित के बजाय एक इंडस्ट्रियल तकिए का उपयोग करना चाहिए क्योंकि यह कुछ ही समय में सपाट और सख्त हो जाएगा।

सेक्स टॉय का इस्तेमाल

सेक्स टॉयज आपके सेक्स गेम को बढ़ाने का एक शानदार तरीका हो सकता है, तब भी जब आप ऑन टॉप पर हों। आप penetration के दौरान खुद को खुश करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। इससे आपके पार्टनर भी निश्चित रूप से आपको खुशी से लथपथ देखकर खुश होंगे।

अपने पार्टनर को अपने शरीर को गले लगाने के लिए कहें

संभोग का एंजॉय करने के लिए आप खुद को स्पर्श करें और अपने साथी को आप गले लगाने के लिए मोटिवेट करें। अपने भीतर कामुकता के प्रवाह को महसूस करें और अपने साथी को भी इसे महसूस करने दें। इस तरह, आप अपनी सभी खामियों को गले लगा सकते हैं और संबंध बनाने के दौरान भी आप पॉजिटिव रह सकती हैं।

अपनी मानसिकता रीसेट करें

प्लस साइज महिलाएं संबंध बनाने के दौरान ऑन टॉप होने पर बहुत घबरा जाती है। लेकिन आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। ऑन टॉप होने के बारे में घबराना समझ लाजमी है लेकिन आपको अपने शरीर से प्यार करने के लिए अपने दिमाग को तैयार करना होगा। आप जैसी हैं वैसे ही खुद को स्वीकार करना सीखें। ये सोच आपकी ऑन टॉप होने पर भी रखना होगा तभी आप सेक्स एंजॉय कर सकती हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story