×

मीडिया पर फूटा प्रीति का गुस्सा, कहा शादी की खबर है बकवास

शादी की खबर को पढ़ने के बाद प्रीति ने नाराजगी जताते हुए ट्विटर पर लिखा, " मीडिया को पता है कि किसी चीज को कैसे बर्बाद किया जाता है, अब इसे रोकने की जरुरत है'। क्या आप लोग मेरी शादी की घोषणा को कृपया बंद कर सकते है। आखिरकार यह मेरी लाइफ है । मैं आपकी बनावटी खबरों से तंग आ गई हुं।

Newstrack
Published on: 9 Feb 2016 11:44 AM GMT
मीडिया पर फूटा प्रीति का गुस्सा, कहा शादी की खबर है बकवास
X

मुंबई: बॉलीवुड की डिंपलगर्ल प्रीति जिंटा ने मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अपनी शादी की खबरों को बकवास बताया है। उन्होंने वेलेन्टाइन पर में बॉयफ्रेंड जीन गुडएनफ के साथ शादी करने की खबरों का खंडन किया है। खबर के मुताबिक प्रीति उम्र से 10 साल छोटे अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से 12-16 फरवरी के बीच लॉस एंजेलिस (यूएस) में शादी करने वाली है । हालांकि, प्रीति ने इन खबरों को बकवास बताया है

प्रीति जिंटा (फाइल फोटो) प्रीति जिंटा (फाइल फोटो)

क्या आई थी खबर? वेबसाइट स्पॉटबॉय के मुताबिक प्रीति 12-16 फरवरी के बीच लॉस एंजिलिस में शादी करने वाली है, और वे अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स को फोन पर शादी के लिए इनवाइट की है।

ट्वीटर पर प्रीति का ट्वीट ट्विटर पर प्रीति का ट्वीट

सोशल साइट से नाराजगी: शादी की खबर को पढ़ने के बाद प्रीति ने नाराजगी जताते हुए ट्विटर पर लिखा, " मीडिया को पता है कि किसी चीज को कैसे बर्बाद किया जाता है, अब इसे रोकने की जरुरत है' क्या आप लोग मेरी शादी की घोषणा को कृपया बंद कर सकते है। आखिरकार यह मेरी लाइफ है । मैं आपकी बनावटी खबरों से तंग आ गई हुं।

Newstrack

Newstrack

Next Story