पति या बॉयफ्रेंड से अटेंशन पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

photo credit: social media
लव रिलेशनशिप में ऐसा देखा गया है कि कुछ टाइम साथ में स्पेंड करने के बाद लड़का और लड़की दोनों का ही ध्यान इधर-उधर भटक जाता है.
समय के साथ चीजें बदलने लगती है, चाहे बात हो एक-दूसरे के साथ टाइम बिताने की, फोन पर बात करने की, साथ में घूमने की या फिर किसी चीज को सेलिब्रेट करने की.
बहुत से रिलेशन में ऐसा देखा जाता है कि मेल पार्टनर अपनी फीमेल पार्टनर को अटेंशन देना ही बंद कर देते हैं और उससे दूर-दूर रहते हैं.
मामला तब बिगड़ता है लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के सामने दूसरी लड़कियों से बात करता है या फिर उन्हें अटेंशन देता है. ऐसे में लड़की को बहुत ज्यादा दुख होता है.
अगर आपका पार्टनर भी आपको इन दिनों अटेंशन नहीं दे रहा, तो इन टिप्स को अपनाकर आप अपने पार्टनर का ध्यान अपनी और आकर्षित कर सकती हैं.
ये टिप्स आपके रिलेशन में काफी हद तक सुधार लाने में आपकी मदद करेगा.
पार्टनर को अपनी और आकर्षित करने के लिए उनके पसंदीदा कलर की ड्रेस पहनकर उन्हें फोटोज भेजें. या फिर दोनों की पुरानी उसकी फोटो भेजें.
बॉयफ्रेंड का अटेंशन पाने के लिए उसके साथ वह चीज करें, जो आप दोनों को पसंद हो. आप एक साथ बैठकर वेब सीरीज देख सकती हैं या फिर कहीं घूमने जा सकती हैं.
पार्टनर का अटेंशन पाने के लिए एक ट्रिप प्लान करना चाहिए, इससे दोनों के मूड को रिफ्रेशमेंट मिलेगा और दोनों को साथ में वक्त बिताने का भी मौका मिलेगा.
एक-दूसरे के साथ समय बिताना और एक-दूसरे का ध्यान आकर्षित करना किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाता है. इसके लिए आप पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें.